बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में मार्निग वॉक के लिए घर से निकले बुजुर्ग की तलवार से काटकर हत्या, भीड़ ने आरोपियों को जमकर पीटा

पटना में बीच सड़क पर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई. बुजुर्ग मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे तभी दो सगे भाइयों ने इस घटना घटना को अंजाम दिया. भीड़ ने दोनों आरोपितों की पकड़कर जमकर धुनाई कर दी. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Aug 23, 2022, 12:16 PM IST

Updated : Aug 23, 2022, 3:40 PM IST

old man murdered with sword
old man murdered with sword

पटना: बिहार की राजधानी (Crime In Patna) मेंसुबह सुबह सनसनी फैल गई. पटना दीघा इलाके में 75 साल के बुजुर्ग व्यक्ति की तलवार से गर्दन काट करहत्या (Old Man Murdered With Sword In Patna) कर दी गई है. दीघा थाना क्षेत्र के गेट नंबर 74 के पास मौजूद लोगों ने बताया कि इस घटना को दो सगे भाइयों ने मिलकर अंजाम दिया है. दोनों भाई स्मैक पीने के आदी बताए जाते हैं. दोनों नशेड़ी भाइयों ने मंगलवार की अहले सुबह दीघा थाना क्षेत्र के बालू पर गेट संख्या 74 के पास सुखदेव चौधरी नाम के बुजुर्ग के गर्दन सहित पेट और सीने में तलवार से वार कर उनकी हत्या कर दी.

पढ़ें- पटना में पिता की हत्या के चश्मदीद गवाह पर जानलेवा हमला, गोलीबारी में एक शख्स घायल

बीच सड़क पर तलवार से काटकर बुजुर्ग की हत्या: सुखदेव चौधरी सुबह अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. इसी दौरान मॉर्निंग वॉक कर सुखदेव दीघा थाना क्षेत्र के गेट नंबर 74 के पास मौजूद एक चाय दुकान के पास आकर बैठ गए. इसी दौरान राजेश कुमार और विकास कुमार नाम के दो युवक तलवार लेकर आए और बिना कुछ पूछे बीच सड़क (Murdered On Middle Of Road In Patna) पर सुखदेव पर हमला कर दिया.

'मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा है आरोपी': वहीं मृतक बुजुर्ग के बेटे ने बताया कि पिताजी चाय पीने आए थे. इसी बीच पता चला कि किसी ने उनकी तलवार से काटकर हत्या कर दी है. हत्या क्यों की गई हमें कुछ नहीं पता. इधर डीएसपी लॉ एंड आर्डर संजय सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 8 बजे के करीब सुखदेव चौधरी की हत्या की गई. गिरफ्तार आरोपी राजेश चौधरी मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा है. हालांकि मामले की जांच जारी है.

"दुकान में पिताजी बैठकर चाय पीने आए थे. बाद में पता चला कि पिता की हत्या कर दी गई है. घटना के पीछे का कारण हमें नहीं पता है."-राजू, सुखदेव चौधरी के बेटे

"सुबह दुकान के सामने बैठकर सुखदेव चौधरी अखबार पढ़ रहे थे. इसी बीच बगल का ही एक शख्स राजेश चौधरी तलवार लेकर आया और बिना कारण के वार कर दिया. भाई विकास उसको लेकर भागा. तलवार को एक नाले में फेंक दिया गया था. राजेश मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा है. मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है."- संजय सिंह, डीएसपी लॉ एंड आर्डर

भीड़ ने आरोपितों को पकड़कर पीटा: घटना को अंजाम देने के बाद दोनों भाइयों ने चाय दुकान के बगल में मौजूद एक नाले में तलवार को फेंक दिया और वहां से भागने लगे. हालांकि इस घटना के बाद इलाके के लोगों ने दोनों भाइयों को पकड़कर उनकी जमकर मौके पर ही पिटाई कर दी. इस पूरे मामले की जानकारी दीघा थाने को दी गई. मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची दीघा थाने की पुलिस ने दोनों नशेड़ी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस कर रही बुजुर्ग की हत्या मामले की जांच: इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए दीघा थाना अध्यक्ष राजकुमार पांडे बताते हैं कि घटना की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में घायल अवस्था में सुखदेव को पटना के पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है. दोनों भाई नशे के आदी हैं. दोनों कुर्जी गेट संख्या 14 के पास के रहने वाले बताए गए हैं. आखिरकार किन वजहों से इन दोनों भाइयों ने इस घटना को अंजाम दिया है इसकी जांच शुरू कर दी गई है.

"दोनों भाई नशेड़ी हैं. हत्या किन कारणों से की गई पुलिस इसकी जांच में जुटी है. दोनों आरोपी कुर्जी गेट संख्या 14 के पास के रहने वाले हैं. उनसे पूछताछ की जा रही है."- राजकुमार पांडे, दीघा थानाध्यक्ष

Last Updated : Aug 23, 2022, 3:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details