बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bihar Politics: सत्ता के संरक्षण में बिहार में हो रहा अपराध, सरकार क्राइम रोकने में विफल- रामसागर सिंह

Patna News बिहार में विपक्ष में आने के बाद से बीजेपी लगातार सरकार पर हमलावर है. बढ़ते अपराध की घटनाओं को लेकर बीजेपी ने एक बार फिर से सरकार पर हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता रामसागर सिंह ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में सत्ता के संरक्षण में अपराध हो रही है.

By

Published : Jan 29, 2023, 5:20 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता रामसागर सिंह
बीजेपी प्रवक्ता रामसागर सिंह

बीजेपी प्रवक्ता रामसागर सिंह

पटना:बिहार में हो रहे अपराध की घटनाओं को लेकर बीजेपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता रामसागर सिंह ने कहा है कि बिहार में जिस तरह से अपराध बढ़ रहा है, कहीं ना कहीं सत्ता के संरक्षण में ये सब हो रहा है. उन्होंने कहा की बिहार में किसकी सरकार है ये भी समझ लीजिए. यहां इशरत जहां के अब्बु की सरकार है. यही कारण है की गोपालगंज में जिस तरह की घटना हुई है, प्रशासन अभी तक सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं कर पाया है.

ये भी पढ़ें- Nitish Samadhan Yatra: आज कैमूर आएंगे CM नीतीश कुमार, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

"आप खुद समझिए कि किस तरह का प्रशासन का अपराध कंट्रोल करने का नजरिया है. खुलेआम एक समुदाय के लोग दूसरे समुदाय के लोगों को हत्या कर दे रहे हैं और स्थानीय प्रशासन मूकदर्शक बना रहता है. लगातार बढ़ रहे अपराध को रोकने का प्रयास भी प्रशासन नही कर रहा है. गोपालगंज जब घटना हुई तब प्रशासन पहले से सजग नहीं था. जिस समय विवाद शुरू हुआ, पुलिस कहां थी. सरकार को इसका जवाब देना होगा. बिहार को किस तरह चलाना चाहते है नीतीश कुमार, उन्हें जनता को बताना होगा."- रामसागर सिंह, प्रवक्ता, बीजेपी

बीजेपी ने सरकार पर बोला हमला: बीजेपी नेता रामसागर सिंह ने कहा कि नीतीश सरकार अपराध को रोकने में पूरी तरह से विफल इसीलिए है, क्योंकि जो भी अपराध बढ़ रहे हैं, सत्ता के संरक्षण में हो रहे हैं. अब जनता भी जान गई है यह सरकार किस तरह से काम कर रही है. उन्होंने कहा कि लगातार बिहार में अपराधी का मनोबल बढ़ रहा है और प्रशासन पूरी तरह से सोया है. जमीन विवाद से लेकर मूर्ति विसर्जन में भी हत्याओं का दौर जारी है और सरकार कह रही है कि बिहार में अपराध कम हो रहा है.

सरकार बन रही अनजान: बीजेपी नेता ने कहा कि सच्चाई क्या है, बिहार की जनता जानती है कि किस तरह से महागठबंधन की सरकार बनने के बाद ही बिहार में तेजी से अपराधियों का मनोबल बढ़ा है. सत्ता के संरक्षण में किस तरह से अपराधी पूरे बिहार में कोहराम मचा के रखे हुए हैं. मुख्यमंत्री चार धाम यात्रा पर निकलते हैं, वह जनता की समस्याओं का समाधान नहीं कर पा रहे हैं और जब उनसे पूछा जाता है कि अमुक जगह हत्या हो गई तो वह अपने आप को अनजान बनते नजर आते हैं.

"आप खुद समझ लीजिए कि किस तरह की सरकार बिहार में चल रही है कि हत्याओं की दौर जारी है. अपराधी लूट कर रहा है और मुख्यमंत्री को कुछ नहीं पता है, सब कुछ जनता देख रही है. समय आने पर जनता इन्हें जवाब जरूर देगी. इस तरह की घटना गोपालगंज और शेखपुरा में हुई है. जल्द से जल्द अभियुक्तों की गिरफ्तारी प्रशासन नहीं कर पाएगी तो भाजपा पूरे बिहार में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी."- रामसागर सिंह, बीजेपी प्रवक्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details