बिहार

bihar

Patna Crime: महंगे शौक पूरा करने के लिए करते थे मोबाइल की चोरी, चेन स्नैचिंग में किन्नर संग चार गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 28, 2023, 10:00 PM IST

पटना पुलिस को दोहरी सफलता मिली है. पुलिस ने 44 मोबाइल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं चेन छिनतई मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने देसी कट्टा और कारतूस बरामद किया है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में 44 मोबाइल के साथ अपराधी गिरफ्तार
पटना में 44 मोबाइल के साथ अपराधी गिरफ्तार

पटना में 44 मोबाइल के साथ अपराधी गिरफ्तार

पटना:राजधानी पटना में बढ़ते अपराध के बीच पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. एक ही दिन दो गिरोह का खुलासा हुआ है. अगमकुआं थाना पुलिस ने मोबाइल छिनतई और चेन स्नैचिंग मामले में अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने काटी फैक्ट्री रोड से एक युवक को गिरफ्तार किया. उससे पास से छिनतई के 44 मोबाइल और एक लैपटॉप बरामद किया गया. वहीं मॉर्निंग वॉक कर रहे महिलाओं का चेन और मोबाइल छिनतई में एक किन्नर के साथ चार बदमाशों को पकड़ा है.

ये भी पढ़ें:Patna News : पटना में वारदात के अंजाम देने से पहले अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने पिस्टल और चाकू किया बरामद

पटना में 44 मोबाइल के साथ अपराधी गिरफ्तार:एएसपी पटना सिटी सरथ एसआर बताया कि शौक को पूरा करने के लिए अपराधी नाबालिग युवक से राह चलते राहगीर से मोबाइल लूटपाट को अंजाम देता था. सोमवार को अगमकुआं थाना की पुलिस ने इस मामले में गोविंद नामक युवक को गिरफ्तार कर 44 मोबाइल, एक लैपटॉप तथा दो बाइक बरामद किया है. उन्होंने बताया कि लूटपाट कर मोबाइल दूसरे जिला में ले जाकर बेच देता था और अपने शौख को पूरा करता था.

पटना में मोबाइल और चेन स्नैचिंग:वहीं एएसपी पटना सिटी सरथ एसआर बताया कि पुलिस लिखा एक कार बरामद की गई है. इस गाड़ी में सवार होकर किन्नर के साथ तीन-चार अपराधी मिलकर मॉर्निंग वॉक कर रहे महिलाओं का चेन और मोबाइल छिनतई करते थे. पुलिस उनके पास से भी एक देसी कट्टा,जिंदा कारतूस और मोबाइल बरामद किया है. उन्होंने बताया कि मोबाइल और चेन छिनतई की मामला दर्ज कराया गया था. सभी मामलों में पुलिस गंभीरता से जांच की तो चार अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गये.

"पटना पुलिस एक ही दिन में दो गिरोह का भंडाफोड़ किया है. मोबाइल छिनतई में 44 मोबाइल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं दूसरी सफलता मॉर्निंग वॉक कर रहे महिलाओं का चेन और मोबाइल छिनतई में एक किन्नर के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उससे पास से एक कार, देसी कट्टा और कारतूस मिला है."-सरथ एसआर, एएसपी, पटनासिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details