बिहार

bihar

Patna Crime News: वार्ड पार्षद के भाई पर बाइक सवार अपराधियों ने की थी ताबड़तोड़ फायरिंग, LIVE VIDEO

By

Published : Jun 25, 2023, 5:44 PM IST

पटना में शनिवार अल सुबह अपराधियों ने वार्ड पार्षद राहुल यादव के बड़े भाई अनिल यादव के ऊपर फायरिंग की थी. इस हमले में अनिल यादव बाल-बाल बच गए थे. गोली उनकी उंगली को छूकर निकल गई थी. आज रविवार को इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

Patna Crime News
Patna Crime NewsPatna Crime News

पटना में वार्ड पार्षद के भाई पर फायरिंग.

पटना: राजधानी पटना में शनिवार अल सुबह अपराधियों ने वार्ड पार्षद राहुल यादव के बड़े भाई अनिल यादव के ऊपर फायरिंग की थी. आज रविवार को इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फुटेज में दिख रहा है कि बाइक सवार अपराधी अनिल यादव पर फायरिंग कर रहे हैं. इस हमले में अनिल यादव बाल-बाल बच गए थे. गोली उनकी उंगली को छूकर निकल गई थी.

इसे भी पढ़ेंः Firing In Land Dispute: पटना में जमीन विवाद में फायरिंग, रूपशपुर थाना में राजद विधायक पर मामला दर्ज

क्या था मामला: पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र का पॉश इलाका है खेतान मार्केट. प्रतिदिन की तरह पार्षद राहुल यादव के बड़े भाई अनिल यादव मॉर्निंग वॉक पर आये थे. तभी बाइक पर सवार अपराधी आते हैं और अनिल यादव के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगते हैं. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि अनिल यादव किसी तरह जान बचाकर वहां से भागते हैं.

हेलमेट लगाए थे अपराधीः सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि अपराधी किस तरह से बाइक पर सवार थे. हेलमेट लगाए हुए थे और दनादन फायरिंग कर रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो सुबह-सुबह दो बाइक पर चार अपराधी हेलमेट लगाकर पहुंचते हैं. अनिल यादव के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर देते हैं. अनिल यादव किसी तरह वहां से जान बचाकर भागते हैं. जिसके बाद अपराधी दनादन फायरिंग करते हुए वहां से निकल जाते हैं.

पुलिस कर रही छानबीनः पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पार्षद के भाई पर 9mm पिस्टल से गोली चलायी गयी है. करीब 14 से 15 राउंड गोलियां चलाई गयी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details