बिहार

bihar

Patna Crime: दोस्त के बर्थडे पार्टी से लौट रहा था युवक, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 20, 2023, 7:10 PM IST

पटना में गोलीबारी हुई है. बेखौफ अपराधियों ने दानापुर में दोस्त के बर्थडे पार्टी से घर लौटते वक्त युवक को गोली मार दी. गंभीर हालत में उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

पटना में बदमाशों ने युवक को गोली मार दी
पटना में बदमाशों ने युवक को गोली मार दी

पटना: राजधानी समेत पूरे बिहार में इन दिनों आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. एक बार फिर पटना में बदमाशों ने युवक को गोली मार दी. दानापुर खगौल रोड स्थित कोटक महिंद्रा बैंक के पास मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. गंभीर हालत में युवक को सगुना मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है.

ये भी पढ़ें: Patna Crime News: चंदा को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने भीम आर्मी सदस्य पर लगाया आरोप

दोस्त के जन्मदिन पार्टी से लौटने के दौरान मारी गोली: घायल युवक की पहचान न्यू ताराचक के रहने वाले मनीष कुमार की रूप में हुई है. बताया जाता है कि वह दानापुर में दोस्त के बर्थडे पार्टी से घर लौट रहा था, तभी खगौल रोड स्थित कोटक महिंद्रा बैंक के पास अपराधियों ने उसको गोली मारी दी. उस पर ताबड़तोड़ 6 गोलियां दागी गई है.

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती:आनन-फानन में उसे सगुना मोड़ स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं घटना की खबर लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

"मनीष अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी से घर लौट रहा था. दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने मनीष को ताबड़तोड़ 6 गोलियों दाग दी. सगुना मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है"- घायल मनीष के परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details