बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Patna News: ईंट भट्ठा मालिक की हत्या के डेढ़ माह बाद भी अपराधी फरार, न्याय के लिए भटक रहा बेटा

राजधानी पटना से सटे दानापुर के ब्रह्मचारी में ईंट भट्ठा मालिक अरुण कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना को अब डेढ़ महीने होने को हैं, लेकिन अभी तक एक भी अपराधी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है. मृतक के पुत्र बिट्टू कुमार न्याय की मांग को लेकर पुलिस अधिकारियों के कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jul 20, 2023, 12:52 PM IST

ईंट भट्टा मालिक अरूण कुमार की हत्या
ईंट भट्टा मालिक अरूण कुमार की हत्या

पटना:राजधानी पटना सहित आसपास के इलाकों में अपराधी बेखौफ हो गए. जहां आए दिन हत्या, लूट, डकैती जैसी घटना को अंजाम देकर बदमाश आराम से निकल जाते हैं. इसमें पुलिस की लापरवाही कहें या पुलिसिया नाकामयाबी. बीजेपी 7 जून 2023 को मनेर के ब्रह्मचारी में देर शाम अपराधियों ने ईंट भठ्ठा मालिक अरुण कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसमें मृतक के परिजनों ने थाना में लिखित आवेदन देते हुए 7 नामजद लोगों के साथ अज्ञात पर हत्या का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें- ईंट भट्टा संचालक की हत्या की मास्टरमाइंड निकली पूर्व प्रेमिका, जानिए किसलिए करवाया कत्ल

हत्या के डेढ़ माह बाद भी अपराधी फरार: ईंट भठ्ठा मालिक अरुण कुमार सिंह की हत्या के डेढ़ महिना बीत जाने के बाद भी हत्यारे पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. जिसको लेकर मृतक भट्ठा मालिक अरुण कुमार के पुत्र बिट्टू और भाई देव कुमार सिंह दर-दर भटक रहे हैं. इन्साफ के लिए मृतक का पुत्र एसएसपी, डीजीपी से लेकर सभी आला अधिकारियों तक गुहार लगा चूका है. लेकिन उसे कहीं से कोई इंसाफ नहीं मिल रहा है. ऐसा लग रहा है की पुलिस कान में तेल डाल कर सो रही है. ऐसे में इस तरह के पुलिसिया कार्रवाई से अपराधियों का मनोबल दिनों दिन बढ़ता जा रहा है और आम लोग खौफ में जिंदगी जी रहे हैं.

"आज डेढ़ महीना बीत गया लेकिन पुलिस मेरे पिता के हत्यारे को नहीं पकड़ पाई. रोज दर-दर हमलोग भटक रहे हैं. हमलोगों ने सभी आला अधिकारियों से गुहार लगाकर थक गये हैं. लेकिन आज तक कोई कारवाई नहीं हुई है. हमारा पूरा परिवार दहशत में है. हमलोगों के साथ कभी भी कुछ भी हो सकता है. प्रशासन बस इतना कह कर बात टाल देता है की कारवाई कर रहे हैं पर अभी तक एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. अगर पुलिस सही तरीके के जांच और करवाई करती तो मेरे पिता के साथ इंसाफ हो जाता. लेकिन पुलिस कार्रवाई करने में ढुलमुल रवैया अपना रही हैं."- बिट्टू कुमार, मृतक का पुत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details