बिहार

bihar

पटना में बीजेपी नेता की दिन-दहाड़े अपराधियों ने की हत्या, जमीन व्यवसाई थे आलोक शर्मा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 10, 2023, 7:49 PM IST

Updated : Nov 10, 2023, 8:08 PM IST

BJP Leader Murder In Patna: राजधानी पटना में बेलगाम अपराधियों ने जमीन व्यवसाई सह बीजेपी नेता आलोक शर्मा को गोलियों से भून दिया. जिससे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना से इलाके में दहशत है.

Etv Bharat
बीजेपी नेता सब जमीन व्यवसाई आलोक शर्मा की हत्या

पटना:राजधानी पटना में अपराधी बेलगाम हो गए है. जिले के दानापुर के रूपसपुर थाना क्षेत्र के नहर रोड चुलहाई चक के पास बेलगाम अपराधियों ने जमीन व्यवसाई कोदिनदहाड़े मारी गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि फुलवारी शरीफ के जमीन कारोबारी व बिल्डर सह बीजेपी कार्यकर्ता आलोक शर्मा को रूपसपुर नहर पर बाइक सवार चार से पांच की संख्या में रहे अपराधियों ने एक के बाद एक अंधाधुंध गोलियां चलाई.

फायरिंग के बाद अपराधी फरार:अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में उनके साथियों ने उन्हें राजा बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इधर अचानक गोलियों की आवाज सुनकर लोगों की घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पाकर रूपसपुर पुलिस मौका-ए-वारदात पर दलबल के पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई.

"चार चक्का सवार व्यक्ति को दो मोटरसाइकिल सवार चार से पांच की संख्या में अपराधियों ने गोली मार दी है. तत्काल उन्हें इलाज के लिए राजाबाजार स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया है. गोली मारने वाले अपराधी फायरिंग करते हुए रूपसपुर दीघा नहर की ओर भाग गए है. पूरी सपष्ट जानकारी जांच के बाद मिलेगी."- रणविजय कुमार, थानाध्यक्ष

घटनास्थल से चार खोखा बरामद: घटनास्थल के पास से पुलिस ने चार खोखा भी बरामद की गई है. वहीं बताया जा रहा है कि आगे की छानबीन की जा रही है. बता दें कि दो दिन पूर्व दानापुर थाना क्षेत्र के लखनीबीघा में जमीनी विवाद को लेकर जमकर गोलीबारी व मारपीट की घटना हुई थी, जिसमें कई लोग जख्मी हो गए थे. इस मामले में 48 घंटे बीत जाने के बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

पढ़ें:Bihar Crime: बिहार में बीजेपी नेता की हत्या, सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर दोस्त के साथ निकले थे

Last Updated : Nov 10, 2023, 8:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details