बिहार

bihar

ETV Bharat / state

क्रिकेटर ईशान किशन ने डाला वोट, बोले- मजबूत देश के लिए मजबूत सरकार जरूरी

ईशान ने कहा कि जल्द ही वह इंडियन टीम में नजर आयेंगे. बहरहाल, मतदान केंद्र पर ईशान के पहुंचते ही क्रिकेट के दिवाने और ईशान के फैन्स सैकड़ों की संख्या में उन्हें देखने के लिए जमा हो गए.

By

Published : May 19, 2019, 10:28 AM IST

Updated : May 19, 2019, 10:55 AM IST

क्रिकेटर ईशान किशन ने किया मतदान

पटना:आईपीएल क्रिकेटर ईशान किशन ने रविवार को सातवें चरण में अपना मताधिकार का प्रयोग किया. वह राजधानी पटना के विंध्या कला मंदिर स्थित 55 नंबर मतदान केंद्र पर पहुंचे. उन्होंने ईटीवी से बातचीत में कहा कि मजबूत और सशक्त लोकतंत्र के लिए मजबूत सरकार को चुनना सभी देशवासियों का फर्ज है.

पहली बार वोट दे रहे हैं ईशान
क्रिकेटर ईशान किशन ने कहा कि हर एक को वोट देना चाहिए. वहीं युवाओं को मैसेज देते हुए उन्होंने कहा कि सशक्त लोकतंत्र की भागीदारी में मतदान करें. सभी मतदाता बढ़-चढ़कर इस लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लें. ईशान राजधानी पटना के कुम्हरार विधानसभा स्थित राजेंद्र नगर पूर्वी भाग में अपना मतदान का प्रयोग किया.

मतदान के बाद बोले ईशान किशन

ईशान को फैन्स ने घेरा
इंडियन क्रिकेटर ईशान मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे थे. ईशान ने कहा कि जल्द ही वह इंडियन टीम में नजर आयेंगे. बहरहाल, मतदान केंद्र पर ईशान के पहुंचते ही क्रिकेट के दिवाने और ईशान के फैन्स सैकड़ों की संख्या में उन्हें देखने के लिए जमा हो गए.

Last Updated : May 19, 2019, 10:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details