बिहार

bihar

क्रिकेट वर्ल्ड कप: भारत-पाक मुकाबले को लेकर चरम पर उत्साह, फैंस बोले- भारत ही जीतेगा मैच

By

Published : Jun 16, 2019, 12:06 AM IST

सरदार पटेल क्रिकेट अकादमी के क्लब क्रिकेटरों ने कहा कि भारत और पाक का मैच काफी रोमांचकारी होगा, लेकिन मैच भारत ही जीतेगा.

क्रिकेटर

पटना: वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर राजधानी के लोगों का उत्साह चरम पर है. 16 जून को भारत-पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप मैच खेला जाना है. लोगों के उत्साह को देखते हुए ईटीवी भारत के रिपोर्टर ने क्लब क्रिकेट खेल रहे क्रिकेटरों से उनकी राय जानी. क्रिकेटरों ने कहा कि मैच भारत ही जीतेगा.

क्रिकेटर

'धवन की जगह जडेजा को मिलना चाहिए मौका'
हार्डिंग पार्क में चल रहे सरदार पटेल क्रिकेट अकादमी के क्लब क्रिकेटरों ने कहा कि भारत और पाक का मैच काफी रोमांचकारी होगा. यह मैच भारत जीतेगा. शिखर धवन के चोटिल होने के बाद अब रोहित शर्मा और केएल राहुल को ओपनिंग करनी चाहिए क्योंकि दोनों फास्ट बॉलर को अच्छा खेलते हैं. क्रिकेटरों ने कहा कि प्लेइंग इलेवन में शिखर धवन के चोटिल हो जाने के बाद अब रविंद्र जडेजा को शामिल किया जाना चाहिए. क्रिकेट अकादमी में क्रिकेट सीख रहे नन्हे क्रिकेटर अरनव ने कहा कि मैच भारत ही जीतेगा.

पटना से खास रिपोर्ट

रोहित शर्मा से है काफी उम्मीदें
क्रिकेटरों ने बताया कि भारत की गेंदबाजी आक्रमण काफी संतुलित है. भुवनेश्वर और बुमराह शुरुआत के ओवर में विकेट निकालने में कामयाब रहे हैं. मिडिल ओवर में यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव अच्छा काम कर रहे हैं और समय समय पर विकेट निकालते रहे हैं. क्लब क्रिकेटरों ने कहा कि इस मैच में रोहित शर्मा से काफी उम्मीदें हैं. रोहित शर्मा ने पहली मैच में शतक जड़ा और दूसरे मैच में हाफ सेंचुरी बनाया और वह फॉर्म में है. उनका फार्म में रहना पाकिस्तानी गेंदबाजों के लिए खतरनाक साबित होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details