बिहार

bihar

माले विधायकों के प्रतिनिधिमंडल ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से की शिष्टाचार मुलाकात

By

Published : Aug 14, 2022, 10:37 PM IST

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद अब मंत्रिमंडल विस्तार पर मंथन चल रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कहा कि जल्द से जल्द मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. इसी बीच CPIML के विधायक उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की. पढ़ें पूरी खबर...

CPIML के विधायकों ने तेजस्वी यादव से की मुलाकात
CPIML के विधायकों ने तेजस्वी यादव से की मुलाकात

पटना:बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार (Cabinet Expansion In Bihar) जल्द होने वाला है. महागठबंधन की सरकार में शामिल पार्टियां बेसब्री से मंत्रिमंडल विस्तार की राह देख रहे हैं. आरजेडी का मंत्रिमंडल विस्तार में अहम रोल माना जा रहा है. ऐसे में महागठबंधन की सरकार को बाहर से समर्थन कर रही भाकपा-माले पार्टी के विधायकगण उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) से मुलाकात की. इस मीटिंग को लेकर कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे है. हालांकि, भाकपा-माले ने इसे शिष्टाचार मुलाकात का नाम दिया है.

यह भी पढ़ें:16 अगस्त को बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार संभव.. CM नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच हुई चर्चा

CPIML के विधायकों ने तेजस्वी को दी बधाई:भाकपा-माले विधायक दल के नेता महबूब आलम, उपनेता सत्यदेव राम, रामबलि सिंह यादव, संदीप सौरभ, गोपाल रविदास, अजीत कुशवाहा आदि विधायकों ने तेजस्वी यादव से मुलाकात कर बिहार के उपमुख्यमंत्री बनने पर (CPIML MLAs Meeting With Tejashwi Yadav) बधाई दी. तेजस्वी के साथ सभी विधायकों की लंबी चर्चा हुई.

'चुनाव में किए वादे को साकार करने का समय':भाकपा माले नेतामहबूब आलम (CPIML leader Mehboob Alam) ने कहा कि सरकार में आने के बाद तेजस्वी यादव से हमारी यह पहली मुलाकात थी. हमारी उम्मीद है कि 2020 के चुनाव में महागठबंधन जिन एजेडों के सवाल पर चुनाव लड़ा था, उसे अब साकार करने का वक्त आ गया है. भजापा के खिलाफ नई सरकार को हमारा पुरजोर समर्थन रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details