बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: किसान आंदोलन के समर्थन के लिए माले का एक जत्था दिल्ली रवाना

किसान आंदोलन को तेज करने के लिए भाकपा माले के तरारी विधायक और किसान महासभा के सदस्य सुदामा प्रसाद के साथ पार्टी के 10 सदस्य दिल्ली रवाना हुए हैं. ये सभी 28 दिसंबर तक किसान आंदोलन में शरीक होकर आंदोलन को तेज करेंगे.

By

Published : Dec 24, 2020, 9:17 PM IST

CPIML Leaders went to Delhi In support of Farmers movement
कुणाल ,राज्य सचिव भाकपा माले

पटना:कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर भाकपा माले काफी एक्टिव दिख रहा है. किसान आंदोलन के शुरुआती समय से ही भाकपा माले के नेता और विधायक दिल्ली में किसानों के समर्थन में उनके साथ आंदोलन कर रहे हैं. वहीं, किसान आंदोलन को तेज करने के लिए गुरुवार को भाकपा माले के तरारी विधायक और किसान महासभा के सदस्य सुदामा प्रसाद के साथ पार्टी के 10 सदस्य दिल्ली रवाना हुए हैं.

इन नेताओं के दिल्ली रवाना होने को लेकर भाकपा माले राज्य सचिव कुणाल ने बताया कि दिल्ली में चल रहा किसान आंदोलन अब सिर्फ किसानों का ही नहीं बल्कि देश के हर एक नागरिक का आंदोलन है. सरकार कृषि जगत को भी बच्चियों के हाथ में सौंपना चाहती है जो हम हरगिज नहीं होने देंगे. कृषि विरोधी काले कानून के खिलाफ हमारी पार्टी शुरुआती दिनों से ही प्रदर्शन कर रही है.

पेश है रिपोर्ट

'कानून वापस होने तक चलेगा आदोलन'
इसके अलावा उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए हमारे पार्टी का एक जत्था गुरुवार को दिल्ली रवाना हुआ है, जो आगामी 28 दिसंबर तक किसान आंदोलन में शरीक होकर आंदोलन को तेज करेंगे. वहीं, 29 दिसंबर को बिहार में राजभवन मार्च किया जाएगा. जब तक सरकार किसान विरोधी काले कानून को वापस नहीं ले लेती, तब तक आंदोलन जारी रहेगा. हमारी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता किसानों के साथ खड़े रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details