बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: मॉब लिंचिंग मामले पर विपक्ष हमलावर, घटनाओं के लिए सरकार को बताया जिम्मेदार

मॉब लिंचिंग के मामले पर सीपीआईएमएल विधायक सुदामा प्रसाद ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस तरह की घटन बीजेपी के इशारे पर हो रही है. वहीं, राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि सरकार का ध्यान इस तरफ नहीं है. यह काफी चिंताजनक है.

By

Published : Jul 22, 2019, 12:29 PM IST

राजद और सीपीआईएमएल के विधायक

पटना:बिहार में मॉब लिंचिंग का मामला लगातार सामने आ रहा है. इस मामले को विपक्ष ने सदन उठाया. सरकार पर आरोप लगाते हुए विपक्ष ने कहा कि सरकार इन घटनाओं पर रोक लगाने में नाकामयाब है. वहीं, इस मामलों पर सीएम की नजर नहीं है. यह और भी दुखद है.

राजद और सीपीआईएमएल के विधायक

'चोरी के नाम पर लोगों को मारा जा रहा है'
सदन के बाहर इस मुद्दे पर बोलते हुए सीपीआईएमएल के विधायक सुदामा प्रसाद ने कहा कि इस तरह की घटना चिंताजनक है. पहले गाय के नाम पर लोगों को मौत के घाट उतारा जा रहा था. अब चोरी के नाम पर लोगों को मारा जा रहा है. इस तरह की घटनाएं बीजेपी के इशारे पर हो रही हैं.

'सरकार है जिम्मेदार- भाई वीरेंद्र
आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने इस मामले पर कहा कि एक के बाद एक भीड़ की ओर से हत्या करने की घटना सामने आ रही हैं. इन सभी घटनाओं के लिए सरकार जिम्मेदार है. भीड़ द्वारा छपरा में तीन लोगों को पीट-पीटकर मार दिया गया. फिर समस्तीपुर और वैशाली में भी इस तरह की घटना हुई. यह काफी निंदनीय है. सरकार और प्रशासन पर से लोगों का भरोसा उठ गया है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इन घटनाओं पर ध्यान देने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details