बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आज भाकपा माले का राज्यव्यापी विरोध-प्रदर्शन, किसानों पर हमले का विरोध

आंदोलनकारी किसानों पर हुए हमले के विरोध में माले के कार्यकर्ता आज राज्यव्यापी विरोध-प्रदर्शन करेंगे. पार्टी नेताओं ने कहा कि सभी जिलों में कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे और विरोध करेंगे.

By

Published : Nov 30, 2020, 7:15 AM IST

Updated : Nov 30, 2020, 8:17 AM IST

CPI M
भाकपा माले के राज्य सचिव कुणाल

पटना:दिल्ली की सीमा पर किसान विरोधी कानून को वापस लेने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर वाटर कैनन के इस्तेमाल को भाकपा माले ने निंदनीय बताया है. माले ने इसे किसानों पर हमला कहा है. इसके खिलाफ माले आज पूरे बिहार में विरोध प्रदर्शन करेगी.

जिला मुख्यालयों पर फूंका जाएगा पुतला
पार्टी के राज्य सचिव कुणाल ने बताया कि किसान विरोधी तीन काले कानूनों को वापस लेने की मांग और किसानों के समर्थन के लिए सोमवार को पूरे बिहार में प्रतिवाद दिवस मनाया जाएगा. इसमें पार्टी के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य भी शामिल होंगे. राज्यव्यापी विरोध दिवस के तहत सभी जिला मुख्यालयों पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर पुतला फूंका जाएगा.

"वामदलों द्वारा 2 दिसंबर को होने वाले राज्यव्यापी प्रतिवाद में भी भाकपा माले शामिल होगी. हम सरकार से मांग करते हैं कि किसान विरोधी कानूनों को वापस ले अन्यथा यह आंदोलन देश के किसानों का दूसरा शाहिनबाग बनने वाला है."- कुणाल, राज्य सचिव, भाकपा माले

Last Updated : Nov 30, 2020, 8:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details