बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महागठबंधन की बैठक में सरकार को घेरने की बनेगी रणनीति, विभिन्न मुद्दों पर करेंगे चर्चा : CPI

बिहार में विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद पहली बार महागठबंधन एक साथ बैठक करेगा. ये बैठक राबड़ी आवास पर आयोजित हो रही है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jan 9, 2021, 10:34 PM IST

सीपीआई
सीपीआई

पटना : बिहार चुनाव में महागठबंधन की हार के बाद पहली बार महागठबंधन की बैठक बुलाई गई है. रविवार, दोपहर 2 बजे राबड़ी आवास पर महागठबंधन की बैठक बुलाई गई है. बैठक में महागठबंधन के सभी घटक दल शामिल होंगे.

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के सचिव मंडल के सदस्य रामबाबू कुमार ने बताया कि कल महागठबंधन की बैठक बुलाई गई है. बैठक में मुख्य रूप से राजनीतिक चर्चाएं की जाएंगी. बिहार में विपक्ष काफी मजबूत है और विपक्ष अपने कार्यों का निर्वहन पूरी तरीके से करेगा. बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से चौपट हो गई है. उसपर सरकार कोई कार्य नहीं कर रही.

पटना से प्रणव की रिपोर्ट

'तैयार होगी आगे की रणनीति'
सीपीआई नेता ने कहा कि सरकार को घेरने की भी तैयारी की जाएगी. देश में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन पूरे देश के किसान कर रहे हैं और अब सभी राजनीतिक दल भी समर्थन कर रहे हैं. बिहार के महागठबंधन के घटक दल भी किसान आंदोलन को समर्थन कर रहे हैं और आगे आंदोलन तेज करेंगे. इन्हीं सब मुद्दों पर विस्तार से कल चर्चा की जाएगी और आगामी रणनीति भी बनाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details