बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'रघुवंश बाबू खुद को जनता से दूर नहीं रख पाएंगे'

पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने आरजेडी से इस्तीफा दे दिया है. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले रघुवंश के इस्तीफे को आरजेडी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. इसको लेकर सीपीआई के नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है.

By

Published : Sep 10, 2020, 7:18 PM IST

cpi
cpi

पटना:राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के इस्तीफे पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव रामनरेश पांडेय ने कहा कि पार्टी का दरवाजा सदैव खुला रहता है. पार्टी में आना-जाना लगा लगा रहता है. किसी के आने और जाने से कोई खास असर नहीं पड़ता है.

रामनरेश पांडेय ने कहा कि रघुवंश प्रसाद के इस्तीफे का राजद पर और महागठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. जितने लोग जा रहे हैं, उससे काफी अधिक लोग आ रहे हैं. जिनको जाना है स्वेच्छा से जा सकते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि रघुवंश प्रसाद से उनका व्यक्तिगत संबंध है. रघुवंश प्रसाद से अपील करते हैं कि वो अपना फैसला बदले और जनता विरोधी सरकार को हराने में महागठबंधन का साथ दें.

पेश है रिपोर्ट

'रघुवंश बाबू खुद को जनता से दूर नहीं रख पाएंगे'

वहीं, इस मुद्दा को लेकर भाकपा माले के पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा ने कहा कि निश्चित ही इसका असर देखने को मिलेगा. रघुवंश प्रसाद वरिष्ठ नेता हैं, बिहार में कई जन आंदोलन कि नीव उन्होंने रखी हैं और हमेशा जनता के लिए लड़ते रहे हैं. चुनाव के समय ऐसे बड़े नेता के पार्टी से जाने का असर तो निश्चित ही पार्टी पर पड़ता है. लेकिन हमें पूरा भरोसा है कि रघुवंश बाबू खुद को जनता से दूर नहीं रख पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details