बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनावी लाभ लेने के लिए मुंगेर में करवाई गई फायरिंग, BJP और उसके सहयोगी दल हैं शामिल- CPI

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव मंडल ने कहा कि चुनाव में सभी जिलों में महागठबंधन के पक्ष में जनसमर्थन को देखकर बीजेपी और जेडीयू घबरा गए हैं और अपने सहयोगी संगठनों के साथ अब चुनावी संप्रदायिक कार्ड खेलना शुरू कर दिया है.

By

Published : Oct 28, 2020, 2:53 AM IST

पटना
पटना

पटना:भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने प्रेस रिलीज जारी कर मुंगेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान हंगामे और फायरिंग की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. पार्टी के राज्य सचिव मंडल ने कहा कि महज चुनावी लाभ लेने के लिए इस तरीके की घटना को अंजाम दिया गया है.

'सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की'
मंडल ने कहा कि चुनाव में सभी जिलों में महागठबंधन के पक्ष में जनसमर्थन को देखकर बीजेपी और जेडीयू घबरा गए हैं और अपने सहयोगी संगठनों के साथ अब चुनावी संप्रदायिक कार्ड खेलना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में मुंगेर में उन तत्वों ने मूर्ति विसर्जन के सामान्य प्रक्रिया को भी सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की.

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी

'जनता सबका जवाब सीधा मतदान के माध्यम से देगी'
आगे उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने भीड़ पर लाठीचार्ज किया, ताकि भगदड़ की स्थिति पैदा हो जाए. इन सभी के पीछे बीजेपी के लोग शामिल है. बिहार की जनता इन सब चीजों से डरने वाली नहीं है और इन सब प्रदायक चेहरों को पहचान चुकी है. जनता सबका जवाब सीधा मतदान के माध्यम से देगी. इस पूरे मामले की न्यायिक जांच की मांग करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details