बिहार

bihar

कोरोना इफेक्टः निगम प्रशासन ने 3 बड़ी सब्जी मंडियों को किया बंद

By

Published : Apr 11, 2020, 12:37 PM IST

नगर आयुक्त हिमांशु शर्मा ने बताया कि पटना के 3 सबसे बड़े सब्जी मंडी राजेंद्र नगर सब्जी मंडी, के साथ मीठापुर सब्जी मंडी और दीघा सब्जी मंडी को सरकार के आदेश के बाद तत्काल बंद कर दिया गया है.

patna
patna

पटनाःदेश में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. बिहार में भी कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को लेकर सरकार अलर्ट है. राजधानी पटना में सरकार के आदेश पर जिला प्रशासन और नगर आयुक्त ने शहर के 3 सबसे बड़ी सब्जी मंडी को अगले आदेश तक बंद करने का फरमान जारी किया है. ईटीवी भारत के माध्यम से पटना के नगर आयुक्त हिमांशु शर्मा ने बताया कि पटना के 3 सबसे बड़े सब्जी मंडी राजेंद्र नगर सब्जी मंडी, के साथ मीठापुर सब्जी मंडी और दीघा सब्जी मंडी को सरकार के आदेश के बाद तत्काल बंद कर दिया गया है.

शहर के 3 सबसे बड़े सब्जी मंडी बंद
सब्जी मंडियों में नगर निगम के तरफ से जिन्हें भी दुकान मुहैया कराया गया है. वही दुकानदार अपना दुकान खोल सकते है. लेकिन अवैध तरीके से जो भी लोग ठेला के माध्यम से सब्जी बेचते थे. जिसके कारण इन मंडियों में काफी भीड़ हुआ करती थी. उन्हें तत्काल वहां से हटा दिया गया है और उन्हें आदेश दिया गया है कि शहर के हर मोहल्ले में आप ठेले के माध्यम से घूम-घूम कर सब्जी बेच सकते है.

देखें पूरी रिपोर्ट

बिहार में भी कोरोना मरीजों की बढ़ रही संख्या
आपको बता दें कि राजधानी में कुछ सब्जी मंडियों में शाम के समय सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन करके भीड़ जमा हो जा रही थी. जिसके कारण सरकार ने सब्जी मंडियों को बंद करने का फैसला लिया है और कहा है कि अगर और भी सब्जी मंडियों का यही हाल रहा तो उसे भी बंद कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details