बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: कोरोना काल में सेवा देने वाले डॉक्टर्स के सम्मान में कार्यक्रम

पटना में कोरोना वॉरियर्स चिकित्सकों का मनोबल बढ़ाने के लिए अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार काउंसिल ने कोरोना वॉरियर्स चिकित्सकों को सम्मानित किया.

By

Published : Nov 29, 2020, 5:14 PM IST

कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर्स को किया सम्मानित
कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर्स को किया सम्मानित

पटना:बिहार में कोरोना संक्रमण फिर तेजी से अपने पैर पसार रहा है. आए दिन सैकड़ों की संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं. ऐसे में कोरोना वॉरियर्स चिकित्सकों का मनोबल बढ़ाने के लिए अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार काउंसिल एचआरडी डिपार्टमेंट ने पटना में सम्मान समारोह का आयोजन किया.

कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर्स का सम्मान
कोरोना महामारी के दौरान भी अपने कर्तव्य का पालन बेहतर तरीके से किया और मरीजों की सेवा करने वाले चिकित्सकों को सम्मानित किया. पटना एम्स, पीएमसीएच, एनएमसीएच पारस, रुबान अस्पताल सहित अन्य कई अस्पतालों के चिकित्सकों को सम्मानित किया गया.

कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर्स को किया सम्मानित

सम्मान समारोह का आयोजन
वहीं, मुकेश जैन ने बताया कि कोरोना महामारी जैसे विकट परिस्थिति में भी कई ऐसे डॉक्टर से हैं. जो लगातार बिना छुट्टी लिए कार्य कर रहे हैं. कुछ डॉक्टर पॉजिटिव हुए लेकिन फिर नेगेटिव होने के बाद से लोगों के लिए कार्य कर रहे हैं. ऐसे में डॉक्टरों की हौसला अफजाई करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग द्वारा पटना के डॉक्टर को कोरोना वारियर्स सम्मान से नवाजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details