बिहार

bihar

By

Published : Apr 12, 2020, 10:34 AM IST

ETV Bharat / state

पटना: मनेर में मिला कोरोना संदिग्ध, 14 दिनों के लिए भेजा गया क्वॉरंटीन सेंटर

पटना से सटे मनेर थाना के गौरैया जीवराखन टोला में 1 कोरोना संदिग्ध मिला है. पुलिस ने उसे 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर दिया है. इस खबर से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

कोरोना संदिग्ध भेजा गया क्वारंटीन सेंटर
कोरोना संदिग्ध भेजा गया क्वारंटीन सेंटर

पटना:कोरोना वायरस के संक्रमण को लोग पहले ही काफी डरे हुए हैं. इस बीच मनेर थाना इलाके के गौरैया जीवराखन टोला में 1 कोरोना संदिग्ध मिलने की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस और डॉक्टरों की टीम ने उसे 14 दिनों के लिए क्वॉरंटीन सेंटर भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने कोरोना संदिग्ध की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी थी. जिसके बाद मेडिकल टीम मौके पर पहुंची. सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में मेडिकल टीम ने मौके पर पहुंचकर कोरोना संदिग्ध की जांच की. घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मनेर थाना के गौरैया स्थान जीवराखन टोला का रहने वाला ये शख्स पिछले 15 दिन पहले कोलकाता से ट्रक के जरिए मनेर पहुंचा है. साथ ही वह कई दिनों से बीमार भी है.

संदिग्ध के घर पहुंची पुलिस

लगातार बिगड़ रही तबीयत
ग्रामीणों का कहना है कि कुछ दिनों पहले कोलकाता से लौटे शख्स की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. वहीं, जांच करने पहुंचे डॉ. मणि शंकर ने बताया कि संदिग्ध को पहले से ही सर्दी-खांसी थी. लेकिन, पिछले दो दिनों से उसे बुखार आ रहा है. अभी फिलहाल इसे 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर पटना एनएमसीएच में क्वॉरंटीन पर रखा जाएगा और ब्लड सैंपल को जांच के लिए भेजा जाएगा. साथ ही युवक का इतिहास खंगालने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details