बिहार

bihar

पटना: गोला रोड में पाया गया कोरोना पॉजिटिव मरीज, इलाके को कंटेनमेंट जोन में किया जा रहा तब्दील

By

Published : May 3, 2020, 7:23 PM IST

गोला रोड मेें कोरना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद इलाके को कंटेनमेंट जोन में बदल दिया गया. वहीं, जिला प्रशासन की ओर से उस इलाके को प्रतिबंधित एरिया बताते हुए किसी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश निषेध कर दिया गया है.

patna
patna

पटना:बिहार में करोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. राजधानी पटना में भी कोरोना के नए मरीज लगातार मिल रहे हैं. इस बार पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट गोला रोड के रहने वाले एक मरीज का कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. मरीज के पॉजिटिव पाए जाने के बाद गोला रोड इलाके को कंटेनमेंट जोन में तब्दील कर दिया गया.

सिविल सर्जन डॉ. राजकिशोर चौधरी ने बताया कि गोला रोड में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद से इलाके में जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा बल की भी तैनाती कर दी गई है. प्रतिबंधित क्षेत्र में किसी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश निषेध कर दिया गया है. साथ ही प्रतिबंधित क्षेत्र से किसी व्यक्ति के बाहर निकलने पर रोक लगा दी गई है. स्वास्थ्य विभाग की टीम हरेक घर के सदस्यों की स्क्रीनिंग कर रही है.

देखें रिपोर्ट

पटना में मिले हैं कोरोना के 45 मरीज
बता दें कि जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या के बारे में जानकारी देते हुए पटना के सिविल सर्जन डॉ. राजकिशोर चौधरी ने बताया कि पटना में कुल 45 मामले कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसमें से 13 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने बताया कि होटल एवीआर में बने आइसोलेशन सेंटर में 17 मरीज एडमिट है. वहीं, होटल पाटलिपुत्र अशोक के आइसोलेशन सेंटर में 2 मरीज एडमिट है और बाकी सभी मरीज एनएमसीएच में भर्ती हैं. जहां उनका इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details