बिहार

bihar

कोरोना के बढ़ते मामलों के बावजूद पटना एयरपोर्ट पर सोशल डिस्टेंसिंग का सही से पालन नहीं

By

Published : May 9, 2021, 5:52 PM IST

बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 15 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है. वहीं पटना एयरपोर्ट पर विमानों का परिचालन जारी है. बढ़ते संक्रमण के बीच एक ओर जहां लॉकडाउन है, वहीं दूसरी ओर एयरपोर्ट पर लोग कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं.

पटना एयरपोर्ट
पटना एयरपोर्ट

पटना:पटना एयरपोर्ट पर कोरोना संक्रमणकाल में भी विमानों का परिचालन जारी है. राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर जहां एक ओर लॉकडाउन है. वहीं दूसरी तरफ पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों की भारी भीड़ देखी जा रही है. आने वाले यात्री और उनके परिजन एयरपोर्ट के बाहरी परिसर में लगातार कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़े: बिहार में 18 साल से अधिक उम्र वालों को आज से लगेगा कोरोना वैक्सीन, रखें ये तैयारी

एयरपोर्ट के बाहर लोगों की भारी भीड़
पटना एयरपोर्ट पर बाहर से आ रहे यात्री की भीड़ को देखकर दिल्ली से आए सरोज कुमार सहम जाते हैं. उनका साफ-साफ कहना है कि जो हालात पटना एयरपोर्ट के बाहरी परिसर में हैं. निश्चित तौर पर कोरोना संक्रमण काल में यह अच्छी बात नहीं है. लोगों को सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते रहना चाहिए. क्योंकि कोरोना का संक्रमण बिहार में बढ़ रहा है. इसलिए लोगों को खुद जागरूक होना चाहिए.

देखे ये वीडियो

निश्चित तौर पर बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है और ऐसे हालात में एयरपोर्ट परिसर में एयरपोर्ट प्रशासन ऐसे हालात को लेकर बेफिक्र दिख रहा है. कोरोना संक्रमण काल में यह चिंता का विषय है.

इसे भी पढ़े: कटिहारः प्रेमी के घर से बरामद हुई 4 दिनों से लापता नाबालिग

ABOUT THE AUTHOR

...view details