बिहार

bihar

लगाया बैनर: राहुल गांधी इस्तीफा लें वापस, नहीं तो आज 12 कांग्रेसी करेंगे आत्मदाह

By

Published : Jul 11, 2019, 7:38 AM IST

राजधानी पटना के सदाकत आश्रम के बाहर लगे पोस्टर के मुताबिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी से इस्ताफे पर विचार विमर्श करने की विनती की है. वहीं, ऐसा ना करने की स्थिति में इन्होंने 11 जुलाई यानी कि आज 12 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आत्मदाह करने की बात कही है.

Refreshing your share attachment will replace your current attachment with the updated information from the website.

पटना: राहुल गांधी के इस्तीफे से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आत्मदाह की चेतावनी दी है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि राहुल गांधी अपना इस्तीफा वापस नहीं लेते हैं, तो वो सामूहिक आत्मदाह करेंगे. इसके लिए पार्टी के प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम के बाहर पोस्टर और बैनर लगे हुए हैं.

राजधानी पटना के सदाकत आश्रम के बाहर लगे पोस्टर के मुताबिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी से इस्ताफे पर विचार विमर्श करने की विनती की है. वहीं, ऐसा ना करने की स्थिति में इन्होंने 11 जुलाई यानी कि आज 12 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं समेत आत्मदाह करने की बात कही है.

राहुल गांधी से भी कही थी ये बात
बता दें कि बीती 6 जुलाई को राहुल गांधी मानहानि मामले की सुनवाई के लिए जब पटना सिविल कोर्ट पहुंचे और सुनवाई के बाद बाहर निकले. तब भी कार्यकर्ताओं ने इस्तीफे को लेकर नारेबाजी की थी. कार्यकर्ताओं ने उस समय भी आत्महत्या की बात कहते हुए नारेबाजी की थी.

जारी किया था ओपने लेटर
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने एक ओपन लेटर भी जारी किया है. इस ओपन लेटर में राहुल गांधी ने लिखा, 'कांग्रेस पार्टी के लिए काम करना मेरे लिए सम्मान की बात थी'. उन्होंने पत्र में 2019 के लोकसभा चुनावों में पार्टी को मिली हार का जिक्र करते हुए लिखा 'अध्यक्ष के नाते हार के लिए मैं जिम्मेदार हूं. इसलिये अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details