बिहार

bihar

पटना: पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

By

Published : Jun 25, 2020, 8:27 PM IST

मसौढ़ी में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल के दामों में बेहताशा वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने बाइक में सिक्कड़ बांधकर विरोध प्रदर्शन किया और साथ ही मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

congress workers protest
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया

पटना (मसौढ़ी): पेट्रोल-डीजल के दामों में बेहताशा वृद्धि के खिलाफ मसौढ़ी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यक्रताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर की नारेबाजी भी की. इसके साथ ही कार्यक्रताओं ने बाइक में सिक्कड़ बांधकर विरोध जताया. इस दौरान उन्होंने अविलंब दाम कम करने के लिए सरकार से अपील की.


कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. ऐसे में पूरे देश में विरोधों का दौर जारी है. इसके साथ ही आज मसौढ़ी में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाइक में सिक्कड़ बांधकर विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने साफ तौर पर कहा कि ये जो मोदी जी की सरकार है ये एक दम तानाशाह सरकार है. ये केवल अमीरों और पूंजीपतियों के हक में काम करती है. यही वजह है कि आज देश के इतिहास में पहली बार डीजल के दामों में पेट्रोल की कीमतों से ज्यादा वृद्धि हुई है. कार्यकर्ताओं ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश की जनता पहले से ही लॉकडाउन होने की वजह से महंगाई की मार झेल रही है. ऐसे में देश की लाइफ लाइन पेट्रोल-डीजल की दामों में इस तरह की वृद्धि किसी भी तरह से देश की जनता के हक में नहीं है.


कार्यकताओं ने सरकार से की अपील
कार्यकताओं ने सरकार से अविलंब दामों में कटौती करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि यदि सरकार जल्द ही कोई कदम नहीं उठाती है तो देशव्यापी प्रदर्शन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि होने से जनता को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details