बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तीन सदस्यीय केंद्रीय टीम पहुंची पटना, बोली कांग्रेस- कोरोना मामले को छुपाने की रची जा रही साजिश

कांग्रेस नेता राजेश राठौड़ ने कहा है बिहार में कोरोना भयावह रूप ले चुकी है. संक्रमण को फैलने से रोकने में सरकार नाकाम रही है. राज्य सरकार कोरोना को लेकर नहीं बल्कि चुनाव को लेकर गंभीर है.

By

Published : Jul 19, 2020, 9:11 PM IST

3 सदस्यीय केंद्रीय टीम पहुंची पटना
3 सदस्यीय केंद्रीय टीम पहुंची पटना

पटना: कोरोना संक्रमण का जायजा लेने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की 3 सदस्यीय टीम पटना पहुंची है. टीम के पटना आते ही बिहार में सियासत भी शुरू हो गई है. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि राज्य सरकार और केंद्र सरकार दोनों कोरोना संक्रमण रोकने में विफल रही है. इस वजह से विफलता का ठीकरा एक दूसरे पर फोड़ने के लिए केंद्रीय टीम राजधानी आई हुई है.

'चुनावी तैयारी में जुटी हुई है सरकार'
कांग्रेस नेता राजेश राठौड़ ने कहा है बिहार में कोरोना भयावह रूप ले चुकी है. संक्रमण को फैलने से रोकने में सरकार नाकाम रही है. राज्य सरकार कोरोना को लेकर नहीं बल्कि चुनाव को लेकर गंभीर है. सत्ताधारी पार्टी वर्चुअल रैली के सहारे चुनाव प्रचार में जुटी हुई है. अगर इसी तरह से कोरोना संक्रमण को लेकर कार्य किया जाता तो, बिहार में आज स्थितियां बदतर नहीं होती.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'जनता को भ्रम में डालने की रची जा रही साजिश'
राजेश राठौड़ ने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर केंद्र सरकार को राज्य सरकार बिहार की जनता को भ्रम में रखने की कोशिश कर रही है. इस वजह से ही केंद्रीय टीम पटना पहुंची है. संक्रमण रोकने में केंद्र और नीतीश सरकार पूरी तरह से विफल रही है. जिस वजह से यह साजिश रची जा रही है. उन्होंने बताया कि जनता सच्चाई जान चुकी है. समय आने पर जनता ही इनका हिसाब चुकता करेंगे.

क्या है मामला?
गौरतलब है कि बिहार में संक्रमण की स्थिति की समीक्षा के लिए तीन सदस्यीय केन्द्रीय टीम रविवार को पटना पहुंची. टीम प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कोरोना से उपजे हालात और वर्तमान स्तिथि पर समीक्षा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details