बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले मदन मोहन झा- राहुल गांधी को जानबूझकर टॉर्चर कर रही मोदी सरकार, राज्यपाल को देंगे ज्ञापन

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेसी नेता लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा (Congress state president Madan Mohan Jha) ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को टॉर्चर किया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jun 15, 2022, 10:47 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा
Congress state president Madan Mohan Jha

पटना:कांग्रेस नेताराहुल गांधी से ईडी की पूछताछ (ED questioning Congress leader Rahul Gandhi) को लेकर कांग्रेसी नेता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. बुधवार को सदाकत आश्रम में बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जानबूझकर राहुल गांधी को टॉर्चर कर रही है और साथ-साथ एआईसीसी के कार्यालय पर जिस तरह से पुलिसिया कार्रवाई हुई है, वह उचित नहीं है.

ये भी पढ़ें-राहुल गांधी से दूसरे दिन भी ED की पूछताछ पर बिफरी कांग्रेस, सदाकत आश्रम में धरने पर बैठे पार्टी नेता

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्र सरकार पर लागाए आरोप: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 'देश की जनता देख रही है कि किस तरह से नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर लगातार राहुल गांधी और गांधी परिवार को परेशान करने का काम मोदी सरकार कर रही है. जिस परिवार के तीन पुश्त ने लगातार देश के लिए अपनी कुर्बानी दी है आज उस परिवार के साथ देश में क्या किया जा रहा है, वह जनता भी देख रही है और किस तरह का सुलूक पुलिस कर रही है यह भी जनता अच्छी तरीके से देख रही है.'

कांग्रेस के नेता कल राज्यपाल को सौपेंगे ज्ञापन: कांग्रेस नेता ने कहा कि ईडी के पूछताछ के मामले को लेकर वे लोग बिहार में भी लगातार शांतिपूर्ण ढंग से धरना दे रहे हैं, विरोध कर रहे हैं और कल बिहार के राज्यपाल से मिलकर एक ज्ञापन सौंपेंगे. उन्होंने कहा कि कल दोपहर में जब राज्यपाल से समय मिल जाएगा, तो कांग्रेस के लोग शांतिपूर्ण ढंग से राजभवन जाएंगे और ज्ञापन देकर ईडी के कार्रवाई को गलत बताने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरह से कार्रवाई हो रही है, वह पूरी तरह से गलत है. इस तरह की कार्रवाई को रोकनी चाहिए.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details