बिहार

bihar

सुशील मोदी-भूपेंद्र यादव की आपसी लड़ाई का असर सदन में दिख रहा: कांग्रेस

By

Published : Mar 18, 2021, 11:36 AM IST

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि सुशील कुमार मोदी और भूपेंद्र यादव की आपसी लड़ाई का असर अब बिहार विधानमंडल में स्पष्ट दिखने लगा है. बिहार विधानसभा भाजपा नेताओं की आपसी लड़ाई का अखाड़ा बन गया है.

राजेश राठौर
राजेश राठौर

पटना: पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी द्वारा बिहार विधानसभा में स्पीकर विजय कुमार सिन्हा को उंगली दिखाने और व्याकुल शब्द के प्रयोग किये जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने निंदा की है. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि सत्ता पक्ष अब सदन में इस तरह की हरकतें बार-बार कर रहा है, जिससे सदन की गरिमा तार-तार हो रही है.

ये भी पढ़ें:मंत्री के बयान 'व्याकुल मत होइये' ने विपक्ष को दिया बैठे-बिठाए एक और मुद्दा, मंत्री जिवेश मिश्रा ने भी माना हुई चूक

भाजपा की आंतरिक लड़ाई का असर
कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा पिछले कई दिनों से सदन में भाजपा के मंत्रियों के द्वारा जिस तरह से विधानसभा अध्यक्ष को अपमानित किया गया है, उसके बाद भाजपा के आंतरिक लड़ाई और कलह का असर सदन में दिखने लगा है. राजेश राठौर ने कहा कि सुशील कुमार मोदी और भूपेंद्र यादव की आपसी लड़ाई का असर अब बिहार विधानमंडल में स्पष्ट दिखने लगा है. बिहार विधानसभा भाजपा नेताओं की आपसी लड़ाई का अखाड़ा बन गया है.

देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें:MLC नहीं बनाए जाने पर पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे बोले- जल्दी लेंगे कोई बड़ा फैसला

विपक्ष लगातार उठा रहा सवाल
बता दें कि पिछले कई दिनों से सत्ता पक्ष और विधानसभा अध्यक्ष के बीच कई बार बयान को लेकर दुविधा की स्थिति उत्पन्न होती हुई दिखी है. हद तो तब हो गई जब बुधवार को पंचायत राज मंत्री सम्राट चौधरी ने विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा को व्याकुल नहीं होने की सलाह दे डाली. इस मामले के बाद तकरीबन 3 घंटे तक मान मनौवल का दौर चला, तब जाकर के सदन सुचारू ढंग से चल पाया. इन घटनाओं से विपक्ष को बैठे-बिठाए मुद्दा मिल गया और अब विरोधी दल के नेता भाजपा के मंत्रियों पर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं. हालांकि सम्राट चौधरी ने विधानसभा अध्यक्ष से सदन के अंदर शारीरिक रूप से क्षमा भी मांग ली है. लेकिन विपक्ष इस मुद्दे को इतनी आसानी से अपने हाथों से जाने नहीं देना चाहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details