बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में पूर्व IPS से मारपीट पर बोली कांग्रेस- 'नीतीश सरकार से अब नहीं संभल रहा राज्य'

आज के समय में लड़कियों का साथ छेड़खानी, बुजुर्गों के साथ मारपीट, हत्या, लूटपाट और भी कई तरह की आपराधिक गतिविधि आम बात हो गई है. वहीं घटना के बाद वीडियो बनाकर वायरल किया जाता है,इससे तो साफ जाहिर होता है कि अपराधियों को कानून का कोई खौफ ही नही रहा है.

By

Published : Aug 14, 2019, 5:49 PM IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ अशोक राम

पटना: राज्य में आए दिन मॉब लिंचिग की घटना सामने आ रही हैं. इसको लेकर विपक्ष ने सरकार पर सवाल उठाया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक राम ने तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि जिस तरह से कानून व्यवस्था बिगड़ रही है, उससे तो यही लगता है कि सरकार से अब राज्य नहीं संभल रहा है.

कांग्रेस नेता अशोक राम ने उठाए नीतीश सरकार पर सवाल

'बढ़ रही है मॉब लिंचिंग की घटना'
दरअसल, आये दिन राज्य के अलग-अलग जिलों से मॉब लिंचिग से लेकर हत्या तक की घटना देखने को मिल रही हैं. इस कारण राज्य सरकार सवालों के घेरे में है. वहीं विपक्ष के नेता कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर जमकर हमला कर रहे हैं. पूर्व आईपीएस अधिकारी अजय वर्मा के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. इसको लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक राम ने कहा है कि यह राज्य में सही नहीं हो रहा है. मॉब लिंचिंग की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं.

नीतीश कुमार से नहीं संभल रहा राज्य- डॉ. अशोक राम
नीतीश कुमार जिन लोगों के साथ सरकार चला रहे हैं, उन्हीं के जरिये मॉब लिंचिंग की घटना करवाई जा रही है. आरएसएस ने इसका इजाद किया है. उन्होंने यह भी कहा कि आज के समय में लड़कियों का साथ छेड़खानी, बुजुर्गों के साथ मारपीट, हत्या, लूटपाट और भी कई तरह की आपराधिक गतिविधियां आम बात हो गई हैं. वहीं, घटना के बाद वीडियो बनाकर वायरल किया जाता है, इससे तो साफ जाहिर होता है कि अपराधियों को कानून का कोई खौफ नहीं रहा. अब लग रहा है कि नीतीश सरकार से राज्य नही संभल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details