बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा हुए कोरोना संक्रमित, करीबी लोगों से की जांच कराने की अपील

बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

By

Published : Apr 3, 2021, 10:33 AM IST

Updated : Apr 3, 2021, 11:52 AM IST

कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा
कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा

पटना:कोरोना महामारी की नई स्ट्रेन ने एक बार फिर से सरकार की चिंता बढ़ा दी है. कोरोना महामारी की नई स्ट्रेन का असर विश्व के कई देशों में भी में देखने को मिल रहा है. आए दिन मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. इसी कड़ी में बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें-मोतिहारी में कोरोना के 8 नए मरीज, संक्रिमतों की संख्या 8310

'मेरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है और मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है. आप में से जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं.'-मदन मोहन झा, प्रदेश अध्यक्ष, बिहार कांग्रेस

बिहार कांग्रेस प्रभारी भी हो चुके हैं पॉजिटिव
मिली जानकारी के मुताबिक 3 दिन पहले बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. करीब 12 दिन पहले दोनों मंत्री बेतिया गए थे. डॉक्टरों ने दोनों लोगों को होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी है. कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास अभी दिल्ली में और प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा अपने आवास पर क्वारंटीन हैं.

कई मंत्री पहले भी हो चुके हैं संक्रमित
वहीं, इससे पहले भी बिहार के कई मंत्री और नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी संक्रमित हो चुके हैं. विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के पूरे परिवार को भी कोरोना हो चुके हैं. इसके अलावा पिछले साल मंत्री कपिलदेव कामत का कोरोना से निधन हो चुका है. बीजेपी नेता विनोद सिंह की भी कोरोना से मौत हुई थी. पहले वह कोरोना संक्रमण से उबर चुके थे, मगर बाद में उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया था और उन्हें बचाया नहीं जा सका.

Last Updated : Apr 3, 2021, 11:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details