बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: छात्रवृत्ति घोटाले को लेकर कांग्रेस का हंगामा, सरकार से की जांच की मांग

विधानसभा में कांग्रेस के विधायकों ने छात्रवृत्ति घोटाले के जांच की मांग को लेकर हंगामा किया और जमकर नारेबाजी की. कांग्रेस विधायकों नेआरोप लगाया कि स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना में काफी धांधली हुआ है. जिसका उच्चस्तरीय जांच हो.

By

Published : Jul 12, 2019, 12:36 PM IST

हंगामा करते कांग्रेस के विधायक

पटना: बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र का आज ग्यारहवां दिन है. कांग्रेस के विधायकों ने छात्रवृत्ति घोटाले के जांच की मांग को लेकर हंगामा किया और जमकर नारेबाजी की. उनलोगों का आरोप है कि स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना में काफी धांधली हुई है. जिसकी उच्चस्तरीय जांच हो.

हंगामा करते कांग्रेस विधायक

गौरतलब है कि बिहार में 2 साल पहले छात्रवृत्ति घोटाला हुआ था. पूर्व आईएएस अधिकारी एसएम राजू के खिलाफ छात्रवृत्ति घोटाला मामले में निगरानी विभाग जांच भी कर रही है. हालांकि उन्होंने वीआरएस के लिए आवेदन दे रखा है. इसी मामले को लेकर कांग्रेस ने विधानसभा में एक बार फिर जमकर हंगामा किया और सरकार के विरोध में नारे लगाये.

छात्रों को मिले न्याय- कांग्रेस
कांग्रेस पार्टी के विधायकों ने कहा कि स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना के तहत 4100 छात्रों के साथ धांधली हुई है. इन्हें न्याय मिलनी चाहिए और योजना में जो दलालों का घुसपैठ है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए. हम सरकार से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द कमेटी गठित कर इसकी जांच कराए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details