बिहार

bihar

अहमद पटेल ने लाइमलाइट से दूर रहते हुए हमेशा पार्टी की सेवा की- मो. जावेद

By

Published : Nov 25, 2020, 3:33 PM IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का बुधवार को निधन हो गया. जिसको लेकर कांग्रेस सांसद मो. जावेद ने कहा कि अहमद पटेल के निधन से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है.

पटना
पटना

नई दिल्ली:दो दिन के अंदर कांग्रेस के दो कद्दावर नेताओं का निधन हो गया. असम के पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तरुण गोगोई का निधन हुआ था. वहीं, बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का निधन हो गया. इन दोनों के निधन पर बिहार से कांग्रेस के सांसद मोहम्मद जावेद ने शोक व्यक्त किया.

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका
कांग्रेस सांसद ने कहा कि पिछले दो दिनों में हमारे दो दिग्गज नेता हमसे जुदा हो गए. ये बेहद अफसोसजनक है. तरुण गोगोई ने संकट में असम की बागडोर सम्भालकर उसे बेहतर बनाया. वहीं, अहमद भाई ने लाइमलाइट से दूर रहते हुए हमेशा पार्टी की सेवा की. उन्होंने कहा कि अहमद पटेल के निधन से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है.

'ईमानदारी से कांग्रेस और देश की सेवा'
सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव रहते हुए उन्होंने ईमानदारी से कांग्रेस और देश की सेवा की. जिस तरह तरुण गोगोई और अहमद पटेल ने लंबे समय तक कांग्रेस की सेवा की है. उससे हम सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सबक लेना है और संयम रखते हुए लोगों की हमेशा मदद करनी है. जनता के हित में काम करना है. यही इन लोगों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

एक महीने से थे कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि अहमद पटेल एक महीने से कोरोना पॉजिटिव थे. 2001 से सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार रहे. साल 2004 और 2009 में हुए चुनाव में पार्टी को मिली जीत का श्रेय भी पटेल को ही दिया जाता है. तीन बार लोकसभा व चार बार राज्यसभा सांसद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details