बिहार

bihar

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ सिंह ने जरूरतमंदों के बीच बांटा राशन

By

Published : May 1, 2020, 8:46 PM IST

विधायक सिद्धार्थ सिंह ने कहा कि लॉकडाउन के कारण सबसे ज्यादा परेशानी गरीब परिवारों को हो रही है. पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है, लेकिन हर दिन कमाकर खाने वाले लोग दो वक्त की रोटी के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं.

patna
patna

पटना: बिहटा प्रखण्ड के पडड़ी और कुंजवा पंचायत में बिक्रम विधानसभा से कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ सिंह ने सैकड़ों गरीब परिवारों के बीच राशन वितरण किया. शुक्रवार को राशन वितरण के दौरान नेताओं द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल भी रखा गया था.

बताया गया कि ऐसे सभी जरूरतमंद लोगों के बीच राशन वितरण किया गया जिन्हें किसी कारणवश सरकार की तरफ से कोई सहायता नहीं मिल पाई. राशन वितरण के दौरान नेताओं ने सरकार द्वारा जारी सभी गाइडलाइन्स का पालन किया. बता दें कि विधायक लगातार जरुतमंदो के बीच जाकर उनकी मदद कर रहे हैं.

विधायक बांट रहे राशन

गरीबों की मदद
वहीं इस मौके पर विधायक सिद्धार्थ सिंह ने कहा कि लॉकडाउन के कारण सबसे ज्यादा परेशानी गरीब परिवारों को हो रही है. पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है, लेकिन हर दिन कमाकर खाने वाले लोग दो वक्त की रोटी के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं. उन्होंने कहा कि गरीबों की मदद के लिये सरकार के साथ हम कदम मिलाकर चल रहे हैं और ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं जिन्हें किसी कारण से सरकारी सहायता नहीं मिल सकी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details