बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किसानों से क्यों बात नहीं करते PM मोदी, अहंकार से नहीं चलेगा देश: तारिक अनवर

तारिक अनवर ने कहा जिन किसानों से वोट लेकर आज नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री की कुर्सी पर काबिज हैं. आखिर वे उनसे बात क्यों नहीं करते.

By

Published : Feb 8, 2021, 11:05 PM IST

Tariq Anwar
Tariq Anwar

पटना:देश में किसान आंदोलन बड़ा स्वरूप ले चुका है. अब इसका शोर देश ही नहीं, विश्व के कई अन्य देशों में भी सुनाई पड़ने लगा. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा कि किसान आंदोलन बवंडर का स्वरूप ले चुका है. भारत से बाहर इस मुद्दे पर अब चर्चाएं होने लगी है.

'देश का नाम बदनाम हो रहा है. इसमें कोई और नहीं, सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेवार हैं. देश के किसानों के साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है, जैसे वह किसी और मुल्क के हैं. जिस तरह से दिल्ली की सीमाओं वाली सड़को पर कंक्रीट की दीवारें और की सड़कों पर बिछाई जा रही है. उससे प्रतीत हो रहा है कि देश की वर्तमान सरकार के लिए किसान कोई मायने नहीं रखती': तारिक अनवर, कांग्रेस नेता

तारिक अनवर, कांग्रेस नेता

तारिक अनवर ने कहा जिन किसानों से वोट लेकर आज नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री की कुर्सी पर काबिज हैं. आखिर वे उनसे बात क्यों नहीं करते. उन्होंने कहा कि वे अहंकार में जी रहे हैं. लेकिन देश ना कभी अहंकार से चला है और ना ही चलेगा. किसान आंदोलन से देश की छवि बाहरी मुल्कों में जिस तरह से खराब हो रही है. उसको देखते हुए भी वर्तमान सरकार को अपना अहंकारी रवैया छोड़ना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details