बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जोशी के बयान को कांग्रेस ने बनाया हथियार, सदानंद सिंह बोले- समस्याओं से जूझ रहा है देश

कांग्रेस ने मुरली मनोहर जोशी के बयान के सहारे बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह ने कहा कि अब बीजेपी के अंदर के लोग भी नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाने लगे हैं, देश समस्याओं से जूझ रहा है.

By

Published : Sep 4, 2019, 2:54 PM IST

sadanand singh

पटना:भाजपा के कद्दावर नेता मुरली मनोहर जोशी के बयान के बाद एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. विपक्षी दल बीजेपी और नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह का मानना है कि मुरली मनोहर जोशी का बयान देश हित में है. हमारा देश समस्याओं से जूझ रहा है.

सदानंद सिंह ने कहा कि जोशी ने अपना उदगार वक्त किया है. उससे साफ दिख रहा है कि देश के आर्थिक संकट सहित कई तरह की परेशानियों के बारे में उनकी समझ राष्ट्रहित के साथ जुड़ी हुई है.

सदानंद सिंह का बयान

'नरेंद्र मोदी से निर्भीक होकर सवाल पूछने का दम नहीं'
दरसअल, मुरली मनोहर जोशी ने बयान दिया था कि देश में मुद्दों पर कोई बहस नहीं हो रही है. कोई भी नेता नरेंद्र मोदी से निर्भीक होकर सवाल पूछने को तैयार नहीं है. प्रधानमंत्री के समक्ष सिद्धांतों के साथ बहस करनी चाहिए. जोशी के इस तरह के बयान से नरेंद्र मोदी की बीजेपी असहज स्तिथि में पहुंच गई है.

देश के दो सबसे शक्तिशाली नेताओं पर वार
गौरतलब है कि मुरली मनोहर जोशी और लाल कृष्ण आडवाणी को नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने मार्गदर्शक मंडल में डाल दिया है. पूर्व में भी आडवाणी द्वारा मोदी सरकार की आलोचना होती रही है, लेकिन वर्तमान परिस्थिति में नरेंद्र मोदी और अमित शाह देश में सबसे मजबूत राज नेता हैं. इसके बावजूद मुरली मनोहर जोशी का इस तरह का बयान महत्व रखता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details