बिहार

bihar

बोले सदानंद सिंह- बिहार में अनकंट्रोल है क्राइम, बढ़ रही है निर्भया जैसी घटनाएं

By

Published : Dec 4, 2019, 8:01 PM IST

सदानंद सिंह ने कहा कि बिहार में एनडीए सरकार कानून व्यवस्था को गंभीरता से लेने की बात कहती आ रही है. लेकिन, मुख्यमंत्री खुद को यूएसपी बताते हैं. फिर भी आपराधिक घटनाओं में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है.

सदानंद सिंह
सदानंद सिंह

पटना: बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर कांग्रेस ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह ने कहा कि प्रदेश में दिनोंदिन अपराध बढ़ता ही जा रहा है. डीजीपी खुद मानते हैं कि क्राइम पूरी तरह से खत्म नहीं किया जा सकता है. बल्कि इस पर नियंत्रण किया जा सकता है. लेकिन, यहां तो घटनाएं बढ़ रही हैं.

कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा कि बिहार में बैंक लूट, मर्डर जैसी वारदात बढ़ गई है. यहां अब निर्भया जैसी घटनाएं भी सामने आ रही है. सदानंद सिंह ने सरकार से प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर नियंत्रण करने की मांग है.

कांग्रेस नेता सदानंद सिंह

'बिहार में बढ़ रहा है अपराध'
सदानंद सिंह ने कहा कि बिहार में एनडीए सरकार कानून व्यवस्था को गंभीरता से लेने की बात कहती आ रही है. लेकिन, मुख्यमंत्री खुद को यूएसपी बताते हैं. फिर भी आपराधिक घटनाओं में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. बता दें कि हैदराबाद दुष्कर्म कांड मामले में कांग्रेस नेता सदानंद सिंह ने इसकी निंदा की है. साथ ही बक्सर घटना पर उन्होंने दुख जताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details