बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मंत्री महेश्वर हजारी को मिला कांग्रेस का साथ, राजेश राठौर बोले- नीतीश में है अकड़

समस्तीपुर में मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास को लेकर सरकार के एक मंत्री ने मोर्चा खोल दिया है. इसको लेकर बयानबाजी तेज हो गई है. मंत्री को इस मुद्दे पर विपक्ष का भी साथ मिल रहा है.

By

Published : Nov 7, 2019, 12:08 PM IST

पटना

पटना: समस्तीपुर में मेडिकल कॉलेज का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इसको लेकर कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौर ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी अकड़पन के वजह से किसी की बात नहीं सुनते. उनको लगता है, वो जो करते हैं, सब सही ही हैं.

राजेश राठौर ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसी दबंग विधायक की वजह से वो सराय रंजन प्रखंड में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किए. वो अपने मंत्री तक की बात नहीं सुनते हैं. सिर्फ वो अपनी ही बात मानते हैं. नीतीश कुमार को किसी का ध्यान नहीं है. समस्तीपुर की जनता, जिला के मंत्री और कॉलेज के लोगों तक का ध्यान नहीं रखा है.

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर का बयान

'जिला मुख्यालय में उपलब्ध है जमीन'
नीतीश सरकार के ही मंत्री महेश्वर हजारी के आरोप पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि उनकी मांग जायज है. मंत्री ने मेडिकल कॉलेज के लिए सरकार की रिपोर्ट के आधार पर ही जिला मुख्यालय में जमीन उपलब्ध होने की बात कह रहे थे. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी एक विधायक की वजह से जिला मुख्यालय से दूर मेडिकल कॉलेज शिलान्यास कर दिया. यह उचित नहीं है.

ये भी पढ़ें:समस्तीपुर: CM नीतीश ने मेडिकल कॉलेज का किया शिलान्यास, मंत्री सहित विपक्ष पर जमकर बरसे

नीतीश के मंत्री ने खोला मोर्चा
बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समस्तीपुर में मंगलवार को जानकी मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया था. लेकिन इस मेडिकल कॉलेज को लेकर जेडीयू कोटे से मंत्री और समस्तीपुर से ही विधायक महेश्वर हजारी ने नाराजगी जताई है. उनका कहना है कि मेडिकल कॉलेज मुख्यालय में बनना चाहिए था. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसको लेकर राजनीति गरमा गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details