बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राजनीति: नीतीश को विपक्ष में अहम भूमिका निभाने के शिवानंद के बयान का कांग्रेस ने किया समर्थन

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के ट्वीट का भी कांग्रेस ने समर्थन जताया है. कांग्रेस नेता अशोक राम ने भी जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों को नजरबंद किए जाने पर सवाल उठाए हैं.

By

Published : Aug 14, 2019, 4:58 PM IST

Updated : Aug 14, 2019, 5:11 PM IST

अशोक राम, नेता

पटना:कांग्रेस ने आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी के बयान का समर्थन किया है. दरअसल, शिवानंद तिवारी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विपक्ष में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का खुला आमंत्रण दिया है. उनके इस प्रस्ताव को लेकर कांग्रेस नेता अशोक राम का कहना है कि नीतीश कुमार महागठबंधन को खुद छोड़कर गए थे. हालांकि, राजनीति में कुछ भी संभव है. सबकुछ परिस्थितियों पर निर्भर करता है.

कांग्रेसी नेता का बयान

'तेजस्वी के ट्वीट का किया समर्थन'
वहीं, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के ट्वीट पर भी कांग्रेस ने समर्थन जताया है. उन्होंने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों को नजरबंद किए जाने पर सवाल उठाए हैं. कांग्रेस नेता अशोक राम ने कहा है कि सरकार बार-बार यही कह रही है कि तीनों सुरक्षित हैं. लेकिन, जनता उनकी प्रतिक्रिया जानना चाहती है, इसलिए कम से कम प्रवक्ताओं तक उन्हें अपनी बात पहुंचाने देना चाहिए.

शिवानंद तिवारी ने दिया आमंत्रण
बता दें कि शिवानंद तिवारी ने कहा था कि नीतीश कुमार को वर्तमान राजनीति में विपक्ष में रहना चाहिए. जिस तरह से विपक्ष में कोई भी कद्दावर नेता नहीं होने से देश मे शून्यता का माहौल बना हुआ है, वह गलत है. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि अगर नीतीश कुमार इस समय विपक्ष में आ जाते हैं तो उनसे बड़ा लीडर देश में कोई नहीं होगा.

Last Updated : Aug 14, 2019, 5:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details