बिहार

bihar

'देश को चंद उद्योगपतियों के हाथ में गिरवी रखना चाहती है केंन्द्र की NDA सरकार'

By

Published : Nov 21, 2019, 1:49 PM IST

राजद विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह जुमलेबाजी करके देश की भोली-भाली जनता को ठगने से ज्यादा और कुछ नहीं कर रहे हैं.

पटना

पटनाःविपक्ष ने एक बार फिर केंन्द्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा सरकारी संस्थानों के निजीकरण को लेकर सरकार पर खूब बरसे. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सरकारी संस्थानों को गिने चुने हाथों में गिरवी रखने जा रही है. इस सरकार को ना देश से मतलब है और ना ही यहां की जनता से. बीएसएनएल के कर्मियों को जबर्दस्ती नौकरी से बाहर कर दिया गया. रेलवे का निजीकरण किया जा रहा है. शिक्षा व्यवस्था चौपट कर दी गई है. एनडीए की इस सरकार में देश अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है.

ये भी पढ़ेंः सदन में उठा NIOS DELED का मुद्दा, बोले मनोज झा- ये 14 लाख परिवारों से जुड़ा मामला

जुमलेबाज हैं पीएम
मदन मोहन झा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री केवल जुमलेबाजी करते हैं. वो कहते थे कि ना खाएंगे ना खाने देंगे लेकिन आज पूरे देश का खाना चंद लोगों को परोसने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस केंन्द्र सरकार की गलत नीतियों का विरोध करती रही है, आगे भी करती रहेगी. देश की जनता को भी जागरूक होने की जरूरत है कि दिश किस दिशा में बढ़ रहा है.

एनडीए पर कांग्रेस और आरजेडी का हमला

जनता को ठग रहे हैं मोदी और शाह
वहीं, राजद विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि पीएम मोदी का देश को नहीं झूकने दूंगा का नारा खोखला साबित हो रहा है. मोदी और अमित शाह जुमलेबाजी करके देश की भोली-भाली जनता को ठगने से ज्यादा और कुछ नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कही कि ये लोग सभी सरकारी संस्थानों का निजीकरण करके देश के 4-5 उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने में लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details