बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्व MLC रवींद्र तांती की याद में श्रद्धांजलि सभा, कोरोना से हुआ था निधन

पटना के मनेर में पूर्व एमएलसी की कोरोना से मौत होने के बाद लोगों ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया. इस दौरान सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी गई.

By

Published : Aug 18, 2020, 6:20 PM IST

श्रद्धांजलि सभा का आयोजन
श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

पटना(मनेर):एक तरफ कोरोना संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है तो दूसरी ओर इस बीमारी से संक्रमित लोगो की मौत भी हो रही है. हाल ही में पूर्व एमएलसी रवींद्र कुमार तांती की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. जिसके बाद मंगलवार को उनकी याद में शोक सभा का आयोजन किया गया. जहां कई लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

बीते 14 अगस्त को पटना के एम्स में बिहार विधानसभा परिषद के पूर्व एमएलसी रवींद्र कुमार तांती की मौत कोरोना के कारण हुई थी. उनकी याद में मनेर के सराय बाजार स्थित बालपन प्ले स्कूल परिसर में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. यह आयोजन मनेर सराय पंचायत के समाजसेवी और बालपन प्ले स्कूल के संचालक विनय तांती की ओर से किया गया.

पूर्व एमएलसी रवींद्र कुमार तांती को श्रद्धांजलि

पूर्व एमएसली को था पंचायत से खास लगाव
सराय पंचायत के लोगों की मानें तो रवींद्र कुमार तांती जब एमएलसी थे तो सराय पंचायत से उनका काफी लगाव रहा है. इस पंचायत के किसी भी लोगों की कोई भी समस्या होती थी, वह तुरंत समाधान करते थे. इस दौरान सभी लोगों ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए श्रद्धांजलि सभा किया. परिजन विनय तांती ने बताया कि रवींद्र कुमार तांती बिहार राज्य अति पिछड़ा आयोग के प्रदेश चेयरमैन के साथ-साथ पान स्वासी चौपाल बुनकर महादलित संघ के अध्यक्ष भी रह चुके थे. उनकी मृत्यु के बाद उनके परिवार और उनके चाहने वाले लोगों को काफी दुख पहुंचा.

मनेर में पूर्व एमएलसी की श्रद्धांजलि सभा

ये लोग रहे मौजूद
इस श्रद्धांजलि सभा में मनेर विधानसभा क्षेत्र सराय पंचायत के पूर्व मुखिया रामप्रीत सिंह यादव, समाजसेवी सरजू प्रसाद, वसंत राव, शशिभूषण कुमार, मनोज कुमार ,अदालत ताती, संजीत ताती, सुजीत कुमार, अनिल कुमार पासवान और पंचायत के लोग शामिल हुए. सभी लोगों ने उनकी मौत पर संवेदना व्यक्त करते हुए 2 मिनट का मौन धारण किया और उनकी फोटो पर पुष्प चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. पूर्व एमएलसी की मौत के बाद गांव के लोग काफी मायूस हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details