बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना के मीठापुर बस स्टैंड की हालत बद से बदतर, लोगों को हो रही असुविधा

पटना के मीठापुर बस स्टैंड के सड़क पर गड्ढे इतने अधिक हैं कि अगर छोटे वाहन अंदर गए तो फंस जाएंगे. क्योंकि जलजमाव के कारण गड्ढा दिखता नहीं है. कई बार बस भी गड्ढे में फंस जाती है.

By

Published : Jul 3, 2020, 10:14 PM IST

पटना
पटना

पटना:राजधानी के मीठापुर बस स्टैंड का हाल इन दिनों काफी बेहाल हो गया है. लोगों को बस स्टैंड के अंदर और बस में सवार होने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल पटना के मीठापुर बस स्टैंड में दो गेट है. गेट नंबर- 1 और गेट नंबर- 2 दोनों की हालत बद से बदतर हो गई है. वहीं, गेट नंबर- 1 की सड़कें जलमग्न हो चुकी है.

देखें पूरी रिपोर्ट

गड्ढे में फंस जाती है बस
मीठापुर बस स्टैंड के सड़क पर गड्ढे इतने अधिक हैं कि अगर छोटे वाहन अंदर गए तो फंस जाएंगे. क्योंकि जलजमाव के कारण गड्ढा दिखता नहीं है. कई बार बस भी गड्ढे में फंस जाती है. वहीं, बात करें गेट नंबर 2 की, तो वहां जलजमाव तो नहीं लेकिन कीचड़ इतना अधिक है कि आप अंदर जा नहीं सकते है. स्थिति अब यह हो गई है कि लोग जाने से कतरा रहे हैं.

कोविड-19 जिला नियंत्रण कक्ष

बस स्टैंड का हाल बेहाल
पटना में हुई हल्की बारिश के बाद मीठापुर बस स्टैंड का हाल बेहाल हो गया है. लोगों ने बताया की एक गेट में खाद है और दूसरे जलजमाव आखिर हम जाएं कैसे. लोगों ने कहा कि घर से तो ऑटो से आ गए, लेकिन अब अंदर बस में कैसे बैठने जाए. वहीं, कुछ यात्रियों ने कहा कि काद और पानी इतना है कि अंदर जा नहीं सकते. इसलिए इंतजार कर रहे हैं कि बस आएगी तो बैठेंगे. यात्रियों ने कहा कि सरकार को कुछ करना चाहिए, लेकिन सरकार कुछ कर नहीं रही. बता दें कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए मीठापुर में कोविड-19 जिला नियंत्रण कक्ष बनाया गया था, लेकिन अब वहां भी सिर्फ बैनर लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details