बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना SSP कार्यालय में फरियादी ने खायी जहर, गंभीर हालत में PMCH में भर्ती

एसएसपी कार्यालय में युवक के सल्फास की गोली खाते ही मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने त्वरित कार्रवाई किया. सबसे पहले बेहोशी की हालत में युवक को आनन-फानन में पटना के पीएमसीएच पहुंचाया गया. पीएमसीएच बेहोशी की हालत में पहुंचा युवक का पुलिसकर्मियों ने जल्द से जल्द इलाज शुरू करवाया.

By

Published : Sep 24, 2020, 11:01 PM IST

patna
फरियादी ने खाया जहर

पटना:एसएसपी कार्यालय के जनता दरबार में फरियादी ने जहर खाया. बताया जा रहा पुलिस के रवैए से परेशान था. फरियादी युवक एसएसपी से शिकायत करने पहुंचा था. एसएसपी से मुलाकात नहीं होने से फरियादी ने सल्फास की गोली जेब से निकालकर मौके पर ही खा लिया. युवक को आनन-फानन में पुलिस ने पीएमसीएच में भर्ती कराया है. जहां इलाज के दौरान युवक की हालत नाजुक बनी हुई है.

फरियादी युवक ने उठाया आत्मघाती कदम
दरअसल, फरियादी युवक ने यह आत्मघाती कदम उठाया है. वह दीघा का रहने वाला बताया जा रहा है. पिछलो दिनों से किसी मामले को लेकर एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा से फरियाद लगाने पहुंचा था. मिली जानकारी के अनुसार, कई बार उसके द्वारा कोशिश किए जाने के बावजूद भी पटना एसएसपी से उसकी मुलाकात नहीं हो पाई थी. कहीं न कहीं इसी बात को लेकर आज युवक ने एसएसपी कार्यालय में ही अपनी जान देने का प्रयास किया है.

पीएमसीएच में फरियादी का इलाज जारी
एसएसपी कार्यालय में युवक के सल्फास की गोली खाते ही मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने त्वरित कार्रवाई किया. सबसे पहले बेहोशी की हालत में युवक को आनन-फानन में पटना के पीएमसीएच पहुंचाया गया. पीएमसीएच बेहोशी की हालत में पहुंचा युवक का पुलिसकर्मियों ने जल्द से जल्द इलाज शुरु करवाया. हालांकि, युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. पटना के पीएमसीएच में उसका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details