बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: मानव श्रृंखला के बाद चला सेल्फी का दौर, प्रमंडलीय आयुक्त ने भी टीम के साथ खिंचवाई फोटो

प्रमंडलीय आयुक्त संजय अग्रवाल ने कहा कि बहुत बड़ी संख्या में लोगों ने मानव श्रृंखला में भाग लिया. ठंडी हवा चलने के बाद भी लोगों का उत्साह कम नहीं हुआ. पटनावासी भारी संख्या में गांधी मैदान पहुंचे और इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

By

Published : Jan 19, 2020, 7:47 PM IST

पटना
पटना

पटना:जल जीवन हरियाली को लेकर बनाए गए मानव श्रृंखला की समाप्ति के बाद राजधानी के गांधी मैदान में मौजूद लोग इस पल को अपने कैमरे में कैद कर लेना चाहते थे. कार्यक्रम समाप्ति के बाद हर कोई अपने मोबाइल या कैमरे से इस पल की तस्वीरें उतारता हुआ दिखा. वहीं, पटना पुलिस के जावानों के साथ साथ पटना प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल की पूरी टीम ने भी फोटो खिंचवाई.

फोटो खिंचवाते पटना प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल

इस मौके पर ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए प्रमंडलीय आयुक्त संजय अग्रवाल ने कहा कि बहुत बड़ी संख्या में लोगों ने मानव श्रृंखला में भाग लिया. ठंडी हवा चलने के बाद भी लोगों का उत्साह कम नहीं हुआ. पटनावासी भारी संख्या में गांधी मैदान पहुंचे और इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. इस मौके पर संजय अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री ने स्पष्ट संदेश दिया था कि जल जीवन हरियाली के बिना कोई एक कदम भी नहीं चल सकता. इसीलिए उनके इस मुहिम में लोगों ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ दिया. बिहार ने 19 जनवरी को एक नई लकीर खींची है. आने वाले दिनों में यह मील का पत्थर साबित होगा. आने वाले समय में हमारी पीढ़ियां इस पल को याद रखेंगी.

पेश है रिपोर्ट

इस पल का साक्षी बनने पर गर्व है - प्रमंडलीय आयुक्त
मानव श्रृंखला में शामिल होने प्रमंडलीय आयुक्त संजय अग्रवाल ने कहा कि उन्हें भी काफी गर्व है कि वो इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बने. इस आयोजन से हम आने वाली पीढ़ियों को बता पाएंगे कि हमने भी इस मुहिम में कुछ योगदान दिया था. साथ ही उन्होंने मानव श्रृंखला को ऐतिहासिक बताते हुए इस पल की तस्वीरें मोबाइल और कैमरे में उतारी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details