बिहार

bihar

पटना: इंश्योरेंस कंपनियों को हिदायत, जलजमाव से गाड़ियों को हुए नुकसान की जल्द करे भरपाई

By

Published : Nov 6, 2019, 9:56 AM IST

परिवहन विभाग के सचिव सह कमिश्नर संजय अग्रवाल ने बताया कि जलजमाव से राजधानी में कई गाड़ियां क्षतिग्रत हो गईं थीं. इंश्योरेंस कंपनियों को हिदायत दी गई है कि सभी मामले का निपटान जल्द से जल्द करें.

पटना

पटना: परिवहन विभाग और वित्त विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार को इंश्योरेंस कंपनी के लोगों के साथ बैठक की. इसमें हाल ही में राजधानी में हुए जलजमाव से दो पहिया और चार पहिया वाहनों को हुए नुकसान पर चर्चा की गई. परिवहन विभाग और वित्त विभाग ने इंश्योरेंस कंपनियों को क्लेम का निपटारा जल्द करने की हिदायत दी.

इंश्योरेंस कंपनियों को हिदायत
परिवहन विभाग के सचिव सह कमिश्नर संजय अग्रवाल ने बताया कि जलजमाव से राजधानी में कई गाड़ियां क्षतिग्रत हो गईं थीं. जो गाड़ी बन सकती है, इंश्योरेंस कंपनी उन गाड़ियों को बनवाए और जो गाड़ियां बिल्कुल ही खराब हो गई है उसकी ह्रास मूल्य निकाल कर गाड़ी मालिकों को पैसे दिए जाएं. उन्होंने कहा कि इंश्योरेंस कंपनियों को हिदायद दी गई है कि सभी मामले का निपटान जल्द से जल्द करें.

पेश है रिपोर्ट

साथ ही जिन लोगों ने अभी तक क्लेम नहीं किया हैं उनसे जल्द से जल्द क्लेम करने की अपील की. गाड़ी मरम्मत करने वाले वर्कशॉप के लोगों से भी परिवहन विभाग बैठक करेगी.

राजधानी में हुआ था भारी जलजमाव
बता दे कि हाल ही में हुई लगातार बारिश से पूरा पटना जलमग्न हो गया था. लोगों के घरों में पानी घुस गया था. सड़कों और पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के अंदर पानी घुस गया था. पानी कई दिनों तक जमे होने के कारण भारी जान-माल का नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details