बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM नीतीश ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर पार्टी कार्यकर्ताओं से लिया फीडबैक

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया. साथ ही सीएम ने उन्हें चुनाव की तैयारी के लिए दिशा-निर्देश भी दिया.

By

Published : Jun 8, 2020, 10:19 PM IST

CM Nitish
CM Nitish

पटना: विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार की प्रमुख सत्ताधारी दल ने तैयारी तेज कर दी है. 8 जून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दूसरे दिन पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद किया और उनसे फीडबैक ली. सीएम पार्टी कार्यकर्ताओं को सरकार के कामकाज को जनता के बीच ले जाने का दिशा निर्देश दे रहे हैं.

नीतीश कुमार ने जेडीयू कार्यकर्ताओं से लिया फीडबैक

सभी 38 जिला के कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद
मुख्यमंत्री का चुनावी अभियान चार दिनों तक और चलेगा. 4 दिनों में 25 जिलों के पार्टी नेताओं से संपर्क साधेंगे. 9 जून को मुख्यमंत्री चार महत्वपूर्ण जिलों के पार्टी नेताओं से संवाद करेंगे.

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम कुछ इस प्रकार से रहेगा:-

  • 9 जून को सिवान गोपालगंज, वैशाली और सारण जिलों के कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद
  • 10 जून को समस्तीपुर, खगड़िया, बेगूसराय, भागलपुर, बांका, मुंगेर, जमुई, शेखपुरा और लखीसराय के कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद
  • 11 जून को पटना, नालंदा, भोजपुर, रोहतास, कैमूर और बक्सर जिलों के कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद
  • 12 जून को जहानाबाद, अरवल, नवादा, गया, औरंगाबाद जिलों के कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद
    देखें रिपोर्ट

पार्टी के शीर्ष नेता भी मुख्यमंत्री के साथ मौजूद
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पार्टी के मंत्री, सांसद, विधायकों से संवाद कर चुके हैं. लेकिन यह पार्टी के प्रदेश से बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के लिए बड़ा अभियान है पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, सांसद ललन सिंह, जल संसाधन मंत्री संजय झा भी सीएम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details