बिहार

bihar

ETV Bharat / state

MLC सुनील सिंह के निधन पर CM नीतीश ने जताया शोक, फोन पर दिवंगत नेता के बेटे से की बात

सीएम ने कहा कि सुनील सिंह ने अपने व्यक्तित्व की बदौलत समाज के सभी वर्गों का आदर और सम्मान प्राप्त किया. उनका निधन राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र के लिए अपूरणीय क्षति है. सीएम ने सुनील सिंह के बेटे सुजीत कुमार से फोन पर बात भी की.

By

Published : Jul 22, 2020, 2:46 AM IST

CM नीतीश
CM नीतीश

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दरभंगा स्थानीय निकाय से निर्वाचित विधान पार्षद सुनील सिंह के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. सीएम ने अपने शोक संदेश में कहा है कि सुनील कुमार सिंह लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थे. सामाजिक कार्यों में उनकी गहरी अभिरुचि थी.

'सुनील सिंह का निधन अपूरणीय क्षति'
सीएम ने कहा कि सुनील सिंह ने अपने व्यक्तित्व की बदौलत समाज के सभी वर्गों का आदर और सम्मान प्राप्त किया. उनका निधन राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र के लिए अपूरणीय क्षति है. सीएम ने सुनील सिंह के बेटे सुजीत कुमार से फोन पर बात भी की. उन्होंने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजन को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना भी की.

कोरोना के कारण हुआ निधन
गौरतलब है किविधान पार्षद सुनील कुमार सिंह कोरोना संक्रमित थे. उनका इलाज पटना के एम्स अस्पताल में चल रहा था. मंगलवार शाम हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई. एमएलसी के निधन के बाद राजनीतिक जगत में शोक की लहर दौड़ गई. उनके निधन पर सत्ता पक्ष के नेता समेत विपक्षी दलों के नेताओं ने भी शोक प्रकट किया. विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह ने भी सुनील कुमार सिंह के निधन को बड़ी क्षति बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details