बिहार

bihar

By

Published : Nov 19, 2019, 8:44 PM IST

ETV Bharat / state

सरयू राय के चुनाव प्रचार में जा सकते हैं नीतीश, पार्टी ने साधी चुप्पी

सीएम नीतीश कुमार के सरयू राय के लिये चुनाव प्रचार करेंगे की नहीं इस बात को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. पार्टी प्रवक्ता अरविंद निषाद का कहना है कि शीर्ष नेतृत्व ही इस पर कोई जानकारी देंगे.

अरविंद निषाद, जदयू प्रवक्ता

पटना: झारखंड चुनाव में जदयू इस बार बीजेपी से अलग चुनाव लड़ने जा रही है. वहीं, टिकट नहीं मिलने से नाराज बीजेपी के बागी नेता सरयू राय मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. बताया जा रहा है कि सरयू राय सीएम नीतीश कुमार के काफी नजदीकी हैं. इसलिए सीएम उनके लिए चुनाव प्रचार में जाएंगे. इस पर जेडीयू ने चुप्पी साथ रखी है.

बता दें कि झारखंड चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ प्रशांत किशोर और जदयू कोटे के कई मंत्री चुनाव प्रचार के लिए जनता के बीच जाएंगे. सीएम नीतीश कुमार के सरयू राय के लिए चुनाव प्रचार करेंगे या नहीं इस बात को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. पार्टी प्रवक्ता अरविंद निषाद का कहना है कि शीर्ष नेतृत्व ही इस पर कोई जानकारी देंगे.

अरविंद निषाद, जदयू प्रवक्ता

'नीतीश करेंगे दमखम के साथ प्रचार'
बता दें कि 81 सदस्यीय झारखंड विधानसभा का चुनाव पांच चरणों में होगा. बिहार में बीजेपी की प्रमुख सहयोगी दल जेडीयू के कई उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. बताया जा रहा है कि सरयू राय झारखंड में बीजेपी के कद्दावर नेता रहे हैं. पिछले दिनों अपनी पुस्तक का लोकार्पण उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से ही करावाया था. इस बार झारखंड चुनाव में नीतीश कुमार पूरी दमखम के साथ पार्टी का प्रचार करने वाले हैं. चर्चा यह भी है कि सरयू राय की नीतीश कुमार से नजदीकियों के कारण ही बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details