बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: CM नीतीश कुमार ने छठ घाटों का किया निरीक्षण, कहा- 'खतरनाक घाटों पर जाने से बचें छठव्रती'

सीएम नीतीश कुमार ने छठ महापर्व को लेकर नासरीगंज घाट से लेकर कंगना घाट छठ घाटों का निरीक्षण किया और प्रदेशवासियों को छठ की शुभकामनाएं दी. वहीं, निरीक्षण के दौरान उन्होंने घाटों पर किए गए व्यवस्थाओं को लेकर जिला प्रशासन की सराहना की.

By

Published : Oct 31, 2019, 4:33 PM IST

Updated : Oct 31, 2019, 8:26 PM IST

घाटों का निरीक्षण करते सीएम नीतीश कुमार

पटना:चार दिनों तक चलने वाला लोक आस्था का महापर्व छठ नहाय खाय के साथ शुरू हो गया है. छठ महापर्व को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को दूसरी बार राजधानी के छठ घाटों का निरीक्षण किया. उन्होंने नासरीगंज घाट से लेकर कंगना घाट तक छठ घाटों का निरीक्षण किया.

घाट निरीक्षण के दौरान सीएम

स्टीमर से किया घाटों का निरीक्षण
घाटों के निरीक्षण के दौरान उन्होंने छठ घाटों पर जिला प्रशासन की ओर से किये गए व्यवस्थाओं की सराहना की. बता दें कि सीएम नीतीश इससे पहले 25 अक्टूबर को छठ घाटों का निरीक्षण किया था. उस दौरान मुख्यमंत्री ने बताया था कि जब तक वह खुद से इस महापर्व के घाटों का निरीक्षण नहीं कर लेते तब तक उन्हें संतुष्टि नहीं मिलेगी. यही वजह है कि सीएम स्टीमर के जरिए पटना के सभी छठ घाटों का निरीक्षण किया. वहीं, छठ घाट के निरीक्षण के बाद सीएम ने प्रदेश में लोगों को छठ की शुभकामनाएं दी. साथ ही छठ पूजा के दौरान खतरनाक घाटों पर नहीं जाने की अपील की.

सीएम नीतीश कुमार ने किया छठ घाटों का निरीक्षण

उपमुख्यमंत्री समेत कई गणमान्य रहे मौजूद
छठ घाटों का निरीक्षण करने निकले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव और कई गणमान्य लोग मौजूद रहे. साथ ही निरीक्षण में जिला प्रशासन के भी अधिकारी मौजूद रहे.

Last Updated : Oct 31, 2019, 8:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details