बिहार

bihar

बोले CM नीतीश- सुशांत के पिता अगर करते हैं CBI जांच की मांग, तो सरकार करेगी सिफारिश

By

Published : Aug 1, 2020, 10:07 PM IST

Updated : Aug 1, 2020, 10:14 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर सीएम नीतीश ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर सुशांत के परिजन चाहते हैं कि सीबीआई जांच हो, तो राज्य सरकार सिफारिश कर सकती है.

सीएम नीतीश कुमार
सीएम नीतीश कुमार

पटना:सुशांत सिंह सुसाइड केस तूल पकड़ता जा रहा है. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मामले पर पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करने की बात कही है. सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से फोन पर बात करते हुए कहा कि अगर, सुशांत सिंह के पिता केके सिंह सीबीआई जांच की मांग करते हैं, तो बिहार सरकार सिफारिश कर सकती है.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार पुलिस सुशांत के पिता केके सिंह के दर्ज करायी गई एफआईआर के आधार पर कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में जांच के लिए मुंबई गई है. मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस के साथ सहयोग करना चाहिए. यह मुंबई पुलिस का कानूनी कर्तव्य भी है.

दो राज्यों के झगड़े की बात नहीं- सीएम नीतीश
सीएम नीतीश ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के 2 राज्यों के बीच झगड़े के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि दो राज्यों के बीच झगड़े जैसी कोई बात नहीं है. बिहार सरकार पूरी मजबूती से अपनी जिम्मेदारी निभा रही है. सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका लगाई गई है कि पटना में दर्ज एफआईआर को महाराष्ट्र रेफर कर दिया जाए. इसके बाद राज्य सरकार की ओर से भी कोर्ट में याचिका दायर की गई है. इस मामले को एक सीनियर एडवोकेट देख रहे हैं.

बता दें कि मंत्री संजय झा पिछले 2 दिनों से कह रहे हैं कि सुशांत सिंह के पिता जिस तरह की मांग करेंगे, बिहार सरकार उसमें मदद करेगी. बीजेपी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही है और जदयू के कई मंत्री भी सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री ने भी अपनी बात रख दी है.

Last Updated : Aug 1, 2020, 10:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details