बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM ने प्लाईवुड इंडस्ट्री को लेकर की बैठक, उद्योगपतियों के साथ इंडस्ट्री के विकास पर की चर्चा

उद्योग मंत्री श्याम रजक ने कहा कि इस बार प्लाईवुड इंडस्ट्री, बिनियन और प्लंबर से संबंधित उद्योगपतियों के साथ बैठक हुई. इसमें उनकी समस्याओं सहित इंडस्ट्री के विकास को लेकर बातचीत की गई.

By

Published : Dec 30, 2019, 9:33 PM IST

पटना
पटना

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार एक्शन में दिख रहे हैं. हरियाली यात्रा की समीक्षा बैठक के बाद सीएम ने मैराथन समीक्षा बैठक की. इस बैठक में प्लाईवुड इंडस्ट्री सहित कई मुद्दों पर बातचीत हुई. उद्योगपतियों ने इस बैठक में 2016 उद्योग नीति में संशोधन का सुझाव भी दिया.

सीएम नीतीश कुमार पिछले काफी समय से लोक संवाद कार्यक्रम नहीं कर रहे हैं. सीएम 5 सोमवार वाले महीने में उद्यमी पंचायत की बैठक करते हैं. इसके तहत सीएम ने सोमवार को प्लाईवुड इंडस्ट्री से जुड़े उद्यमियों के साथ बैठक की. इस बैठक में प्लाईवुड इंडस्ट्री को लेकर आगे की रणनीति पर चर्चा हुई.

उद्योग मंत्री श्याम रजक का बयान

ये भी पढ़ें:बेतिया: 'मन की बात' में PM मोदी ने किया 'संकल्प 95 बैच' की तारीफ, झूम उठे लोग

'प्लाईवुड इंडस्ट्री को लेकर हुई बैठक'
उद्योग मंत्री श्याम रजक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में अलग-अलग मुद्दों पर उद्योगपतियों के साथ बैठक होती है. इस बार प्लाईवुड इंडस्ट्री, बिनियन और प्लंबर से संबंधित उद्योगपतियों के साथ बैठक हुई. इसमें उनकी समस्याओं सहित इंडस्ट्री के विकास को लेकर बातचीत की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details