बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शीला दीक्षित का निधन: CM नीतीश ने व्यक्त किया शोक, कहा- देश की राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का 81 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. वहीं, बिहार में उनकी मौत को लेकर राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर गूंज गई है. सीएम नीतिश कुमार ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

By

Published : Jul 20, 2019, 6:01 PM IST

cm nitish kumar give tribute to Sheila Dixit

पटना:दिल्ली की पूर्व सीएम और केरल की पूर्व राज्यपाल शीला दीक्षित के निधन के बाद सीएम नीतीश कुमार ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि शीला दीक्षित एक प्रख्यात राजनेत्री और प्रसिद्ध समाजसेवी थीं. दिल्ली के विकास के लिए उन्होंने काफी काम किये हैं. पूरे देश के राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.

पीएम मोदी ने भी दी श्रद्धांजलि

सीएम कार्यालय से जारी हुए पत्र में शोक व्यक्त करते हुए लिखा, सीएम नीतीश कुमार ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और केरल की पूर्व राज्यपाल शीला दीक्षित के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है.

क्या बोले सीएम...
पत्र में लिखा, शीला दीक्षित एक प्रख्यात राजनेत्री और प्रसिद्ध समाजसेवी थीं. वे मृदुभाषी, बेहद मिलनसार और लोगों के बीच में काफी लोकप्रिय थीं. दिल्ली के विकास के लिए उन्होंने काफी काम किये. उनके निधन से न केवल दिल्ली बल्कि पूरे देश के राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों एंव प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

सीएम ऑफिस से जारी पत्र

शीला दीक्षित के बारे में...

ABOUT THE AUTHOR

...view details