बिहार

bihar

By

Published : Jul 7, 2020, 5:33 PM IST

ETV Bharat / state

पटना: स्टेट गेस्ट हाउस में शिफ्ट हो सकते हैं CM नीतीश कुमार

सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगले कुछ दिनों के लिए एक अणे मार्ग स्थित सीएम हाउस को छोड़ कर राजकीय अतिथिशाला में ठहरेंगे. हालांकि, इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन गेस्ट हाउस में साफ सफाई के साथ-साथ तमाम इंतजाम भी किए जा रहे हैं.

पटना
पटना

पटना:कोरोना वायरस के संक्रमण का प्रभाव अब मुख्यमंत्री आवास तक पहुंच गया है. कुछ दिनों पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. लेकिन उनकी भतीजी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम हाउस में हड़कंप मच गया है. जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री की भतीजी सीएम हाउस में ही रहती है, हालांकि उसे पटना के एम्स में भर्ती करा दिया गया है.

राजकीय अतिथिशाला में ठहरेंगे सीएम नीतीश
सूत्रों के मुताबिक राजकीय अतिथि शाला में साफ-सफाई की तैयारी जोरों पर है. दरअसल, खबर यह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगले कुछ दिनों के लिए एक अणे मार्ग स्थित सीएम हाउस कोछोड़ कर राजकीय अतिथिशाला में ठहरेंगे. हालांकि, इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन गेस्ट हाउस में साफ सफाई के साथ-साथ तमाम इंतजाम भी किए जा रहे हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

राज्य में तेजी से बढ़ रहा है संक्रमण
मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस कमरे में रहेंगे, उसमें नया बेड और तमाम जरूरत के नए समान का इंतजाम किया जा रहा है. गौरतलब है कि कोरोनावायरस का संक्रमण लगातार राज्य में बड़ी तेजी के साथ चल रहा है. एक-एक कर कई डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी के बाद अब आला अधिकारी भी इसकी चपेट में आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details